--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: जय भानुशाली के बाद माही मचाएंगी सलमान खान के शो में तहलका? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान यानि सलमान खान का रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) अब अपने नए सीजन के साथ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। ये सलमान खान के इस शो का 16वां सीजन होगा। ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए कंटेस्टेंट्स को ऑफर भी दिए जाने लगे हैं। यहां तक की सलमान खान (Salman Khan) के शो को लेकर ये खबरें आ रही थीं कि टीवी एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के बाद अब उनकी पत्नी माही विज (Mahi Vij) भी ‘बिग बॉस 16’ में दिखाई देंगी। ऐसे में खुद माही विज ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान अपने एंट्री पर चुप्पी तोड़ी है। इसी के साथ उन्होंने अपने हस्बैंड जय भानुशाली की बिग बॉस 15 में परफॉर्मेंस को लेकर भी कई बातें कही हैं।

माही विज ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ में कदम रखने की बात पर कहा कि, “कभी न नहीं कहना चाहिए। लेकिन हां, अभी के लिए तो ना ही है। मैं अपनी बेटी तारा को छोड़ना नहीं चाहती, वह अभी बहुत छोटी है।” इसके अलावा माही विज ने अपने पति जय भानुशाली की बिग बॉस में परफॉर्मेंस को लेकर भी कहा कि उन्होंने ईमानदारी के साथ अपने गेम को खेला है। इसी के साथ उन्हें जय पर काफी गर्व है।

 

और पढ़िएKhatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी ने पहली बार शो को लेकर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने जाहिर किए जज्बात

 

 

 

माही विज ने ‘बिग बॉस 15’ में बनी जय भानुशाली की नेगेटिव इमेज पर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि दर्शक बहुत भोले हैं और जो भी उन्हें दिखाया जाता है, वह केवल वही देखते हैं। मैंने सप्ताह के सातों दिन 24 घंटे वो शो देखा है और मैं जय पर गर्व करती हूं। कम से कम वह अपने आत्मसम्मान और गरीमा के साथ ‘बिग बॉस’ से बाहर आया।”

 

इसके बाद माही ने बिग बॉस के मेकर्स को ताना मारते हुए आगे कहा, “मुझे लगत है कि मेकर्स अपनी इच्छा के हिसाब से लोगों को दिखाना चाहते हैं। उन्होंने पहले एपिसोड से ही तय कर लिया था कि विजेता कौन है, रनर अप कौन है। वो खुद लोगों का सफर तय करते हैं। हम ‘बिग बॉस’ के घर में खुद अपना सफर नहीं बनाते हैं, बल्कि वे हमारा सफर तय करते हैं।”

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss