--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी ने पहली बार शो को लेकर तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने जाहिर किए जज्बात

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) को लेकर हर तरफ बज बना हुआ है। इस शो को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर होस्ट करने वाले हैं। रोहित शेट्टी का यह शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ मई के अंत तक कलर्स चैनल पर शुरू हो जाएगा। वहीं इस सीजन में शो की खास बात तो ये है कि इस बार टीवी इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे खतरों से खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और चेतना पांडे (Chetna Pandey) को ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए कन्फर्म किया गया है। इसी बीच इस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने वाली शिवांगी जोशी ने अपने नए एक्सपीरिएंस को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि ये उनका पहला रिएलिटी शो है और इसके लिए वो बेहद एक्साइटेड हैं।

 

 

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा ने कॉलेज में किया रोमांस, बच्चों की किस बात से टूटा वनराज का दिल?

 

 

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12′ को लेकर बात करते हुए कहा कि, “खतरों के खिलाड़ी’ मेरा पहला रिएलिटी शो होगा और मैं इस चीज के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। यह शो मेरे लिए मेरे डर को दूर करने और अपनी काबिलियत को चेक करने के लिए अच्छा प्लेटफॉर्म होगा। मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने के लिए भी बेताब हूं।”

 

 

इस शो के बारे में आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं उम्मीद करती हूं कि रोहित शेट्टी सर मेरे लिए ढेर सारी प्रेरणा लेकर आएंगे।” जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिवांगी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा में से एक हैं। उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बालिका वधू 2’ जैसे पॉपुलर सीरियल में काम किया है।

वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के बारे में बात करें तो रोहित शेट्टी के इस शो में निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, एरिका फर्नांडीस, रुबीना दिलैक, सृति झा, राजीव अदातिया, पवित्रा पुनिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, मोहित मलिक, मुनव्वर फारूकी, तुषार कालिया और चेतना पांडे का नाम कन्फर्म हो चुका है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss