---विज्ञापन---

‘जब मैं राइफल शूटिंग की प्रैक्टिस करती थी’ Bharti Singh ने 15 साल बाद किया बड़ा खुलासा

Bharti Singh National Level Rifle Shooter: कॉमेडियन भारती सिंह किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने जब से कॉमेडी की दुनिया में अपना कदम रखा है तब से उन्हें लगातार सक्सेस मिल रही है इसके साथ ही उन्होंने कई बार इस पर बात की है कि कैसे उनका परिवार आर्थिक तंगी […]

Bharti Singh National Level Rifle Shooter
Image Credit : Google

Bharti Singh National Level Rifle Shooter: कॉमेडियन भारती सिंह किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने जब से कॉमेडी की दुनिया में अपना कदम रखा है तब से उन्हें लगातार सक्सेस मिल रही है इसके साथ ही उन्होंने कई बार इस पर बात की है कि कैसे उनका परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था लेकिन क्या आप जानते हैं बावजूद इसके भारती सिंह एक नेशनल लेवल शूटर रह चुकी हैं। अब इससे जुड़ा एक बेहद इंटरेस्टिंग किस्सा खुद भारती ने फैंस के साथ शेयर किया है।

भारती की बात सुनकर नम हो जाएगी आंखें

भारती इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बिजी हैं। एक तरफ उनका काम और दूसरी तरफ उनका बेटा गोला दोनों को भारती अपना पूरा समय देती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद के लिए थोड़ा वक्त निकालकर 15 साल बाद फिर से राइफल शूटिंग की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। अब उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में इस बात की जानकारी दी है जिसे सुनकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : ‘Pushpa 2’ का इंतजार हुआ खत्म, Allu Arjun ने उठाया फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा

भारती ने बताई ये बाते

भारती ने अपने व्लॉग में कहा, “15 साल पहले जब मैं राइफल शूटिंग की प्रैक्टिस करती थी। जब मैं नेशनल के लिए जाती थी तब सबकी अपनी-अपनी राइफल होती थी और हम यूनिवर्सिटी के तरफ से जाते थे। तब मैं अपने आपको बड़ा कोसती थी। तब मैंने खुद को कहा था कि मुझे बहुत सारे पैसे कमाने हैं और खुद की राइफल खरीदनी है।”

कैसा है भारती सिंह का निशाना?

वहीं अब भी भारती का निशाना बिगड़ा नहीं है। सालों बाद भी उनका ये टैलेंट चमक रहा है। जब भारती ने एक के बाद एक अपने टारगेट को हिट किया तो उन्हें देखकर ये कह पाना मुश्किल कि सालों बाद राइफल उठा रही हैं।
इसके साथ ही भारती सिंह को उनके कोच ने जल्द रेगुलर प्रैक्टिस शुरू करने की सलाह दी है।

First published on: Sep 11, 2023 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.