---विज्ञापन---

Apurva Agnihotri :विनर को कैसे पहले तय कर लेते हैं लोग? बिग बॉस कंटेस्टेंट अपूर्व अग्निहोत्री ने खोला राज

Apurva Agnihotri: एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक व्लॉग में रियलिटी शो बिग बॉस को स्क्रिप्टेड बता दिया है। एक्टर ने इस व्लॉग में अपनी पत्नी शिल्पा के साथ बिग बॉस सीजन 7 को लेकर बात की है। बता दें कि दोनों ही एक्टर्स बिग बॉस […]

Apurva Agnihotri:

Apurva Agnihotri: एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक व्लॉग में रियलिटी शो बिग बॉस को स्क्रिप्टेड बता दिया है। एक्टर ने इस व्लॉग में अपनी पत्नी शिल्पा के साथ बिग बॉस सीजन 7 को लेकर बात की है। बता दें कि दोनों ही एक्टर्स बिग बॉस सीजन 7 में नजर आए थे। अब उन्होंने अपने इस ब्लॉग में बिग बॉस सीजन 7 में रहने को लेकर कुछ बातों और घटनाओं का जिक्र किया है।

अपूर्व ने बताया बिग बॉस को स्क्रिप्टेड (Apurva Agnihotri)

अपने व्लॉग में अपूर्व अग्निहोत्री ने अपनी वाइफ शिल्पा से पूछा कि बिग बॉस स्क्रिप्टेड है या नहीं। शिल्प का कहना था बिग बॉस स्क्रिप्टेड नहीं है लेकिन हां सब जानते हैं कि शो में लड़ाई करो, जमकर बहस करो, अपना प्वाइंट ऑफ व्यू दो तभी टिक पाओगे। अगर आपने ये सब नहीं किया तो शो में टिकना मुश्किल है।

एमसी स्टैन नहीं थे असली विनर

अपूर्व ने शिल्पा की राय से सहमति नहीं जताई। उन्होंने कहा कि बिग बॉस 16 पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। मेकर्स तय करते हैं कि कौन किस मुद्दे पर बोलेगा और क्या बोलेगा। हाल के सीजन में सबको पता चल गया था कि विनर कौन बनने वाला है तो मेकर्स ने आखिरी वक्त पर विनर बदल दिया। वर्ना सब कहते कि चैनल का फेस है इसलिए विनर बना दिया गया है इसलिए शो काफी हद तक स्क्रिप्टेड है।

प्रियंका को मिलने वाली थी ट्रॉफी!

बता दें कि बिग बॉस सीजन 16 फिनाले के बाद भी ऐसी खबर आई थी कि प्रियंका चाहर चौधरी ही शो की विनर थीं लेकिन आखिरी वक्त पर मेकर्स ने ट्रॉफी रैपर एमसी स्टैन को देने का फैसला किया था। इस पर काफी बवाल भी हुआ था।

सोशल मीडिया पर दिखते हैं कपल

अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी वाइफ शिल्पा काफी वक्त से टीवी की दुनिया से दूर चल रहे हैं। इन दिनों अपूर्व और शिल्पा दोनों ही सोशल मीडिया पर दिखाई देते हैं।

First published on: Apr 01, 2023 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.