Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Twists: ‘अनुपमा’ दिखाएगी पाखी को बाहर का रास्ता, वनराज भी छोड़ेगा घर

सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड्स से काफी मसाला मिलने वाला है। एक तरफ अनुपमा, पाखी को बाहर का रास्ता दिखाएगी तो वहीं वनराज शाह हाउस छोड़कर जाने का फैसला करेगा।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 10 November 2022: टेलीविजन सीरियल ‘अनुपमा’ में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं आने वाला एपिसोड पहले से भी ज्यादा एंटरटेनिंग होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में वनराज शाह हाउस छोड़कर जाने वाला है। वहीं, अनुपमा शादी के बाद बेटी को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाली है।

और पढ़िएFIR Against Rakhi Sawant:  कानूनी पचड़े में फंसी राखी सावंत, दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

वनराज करेगा शाह हाउस छोड़ने का फैसला

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि वनराज को जैसे ही इस बात का पता चलेगा कि शादी की रस्मों के लिए पाखी शाह हाउस रहेगी, वो नाराजगी में घर छोड़ने का फैसला ले लेगा। वनराज के इस फैसले को जान काव्या उसे समझाती हुई कहेगी कि लाइफ में तुम्हें कभी ना कभी तो पाखी का सामना करना ही पड़ेगा, क्योंकि वो तुम्हारी इकलौती बेटी है।

पाखी को बाहर निकालेगी अनुपमा

‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में ये भी देखने को मिलेगा कि अनुज बोलेगा कि वो पाखी के लिए कुछ करना चाहता है। ये सुनते ही अनुपमा बोलेगी कि वो वाकई में अगर कुछ करना चाहता है तो शादी के तुरंत बाद अधिक और पाखी को धक्के मारकर बाहर निकाल दे, अगर वो ऐसा करेगा तभी अधिक और पाखी को अपनी जिम्मेदारियों का एहसास होगा। अनुपमा की इन बातों से ऐसा लग रहा है कि शादी होते ही वो पाखी को उसके पति अधिक के साथ बाहर का रास्ता दिखा देगी।

और पढ़िए#BringBackArchana: ‘बिग बॉस 16’ की फिर हुई किरकिरी, अर्चना गौतम को बाहर करने पर भड़के फैंस

बरखा बनाएगी नया प्लान

हमेशा की तरह बरखा एक बार फिर अपनी हरकतों से बाज नहीं आएगी। पाखी और अधिक की शादी तुड़वाने के लिए बरखा, अनुपमा और पाखी के बीच दरार लाने की कोशिश करेगी। बरखा की ओर से पाखी को डिजाइनर लहंगे देने का लालच देते देखा जाएगा। हालांकि तभी वहां देविका पहुंच जाएगी। देविका बरखा को बोलेगी कि उसका ये तरीका बेहद बेकार है। इससे ये साफ होता है कि देविका, बरखा की कोशिशों को नाकाम कर देगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts