Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

FIR Against Rakhi Sawant:  कानूनी पचड़े में फंसी राखी सावंत, दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

FIR Against Rakhi Sawant: राखी सावंत कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही हैं। एक महिला ने राखी सावंत और उनकी वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

- Advertisement -

FIR against Rakhi Sawant: राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब, खबर आ रही है कि एक महिला ने राखी सावंत और उनकी वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ऐसे में राखी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

और पढ़िएBigg Boss 16: शिव संग अर्चना की हुई लड़ाई, गुस्से में बेकाबू होकर उठाया हाथ, घर में मचा बवाल

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के अनुसार मुंबई पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने राखी और उनकी वकील दोस्त पर आरोप लगाए हैं कि दोनों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उसका आपत्तिजनक वीडियो दिखाया और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। शिकायत मिलने के बाद अभिनेत्री और वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच विवाद

शर्लिन चोपड़ा ने जब से साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, तब से ही राखी और शर्लिन के बीच विवाद शुरू हो गए हैं। बीते दिनों राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के बीच जोरदार जुबानी जंग देखने को मिली थी और हाल ही में राखी सावंत ने शनिवार को अंधेरी के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपने वकील के साथ जाकर शर्लिन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

और पढ़िएइस टीवी एक्ट्रेस की चमकी किस्मत, ‘टाइगर 3′ के बाद बनीं शाहरुख खान के’जवान’ का हिस्सा

शर्लिन ने राखी को सुनाया

इसके बाद शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया और साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया। राखी सावंत के खिलाफ ट्वीट करते हुए शर्लिन ने लिखा, ‘हमारी लड़ाई यौन शोषण और यौन शोषण करने वालों के खिलाफ है। न्याय की गुहार लगाना हमारा संवैधानिक हक है। ये हक हमसे कोई भी नहीं छीन सकता है। ये बात हमारे आरोपियों की बहनें सुन ले और समझ लें। न्यूडिटी का मतलब रजामंदी नहीं’।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts