Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

#BringBackArchana: ‘बिग बॉस 16’ की फिर हुई किरकिरी, अर्चना गौतम को बाहर करने पर भड़के फैंस

अर्चना गौतम को शिव ठाकरे से भिड़ने पर 'बिग बॉस 16' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। हालांकि, अर्चना गौतम शो से तो बाहर हो गई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

- Advertisement -

Bring Back Archana: ‘बिग बॉस 16’ के घर में और बाहर दोनों जगह बवाल मचा हुआ है। बीबी हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच बवाल देखने को मिल रहा है। तो वहीं सोशल मीडिया पर शो में चल रही एक्टिविटीज को लेकर बवाल देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली, जुबानी जंग से शुरू हुई ये लड़ाई देखते ही देखते हाथापाई में तब्दील हो गई। अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे पर हाथ उठा दिया जिसकी वजह से बिग बॉस ने उन्हें तत्काल प्रभाव से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं, अर्चना के बाहर होते ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो उठे हैं, और शो की क्लास लगाते हुए अर्चना को वापस बुलाने की मांग कर रहे हैं।

और पढ़िएFIR Against Rakhi Sawant:  कानूनी पचड़े में फंसी राखी सावंत, दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

ट्विटर पर छाईं Archana Gautam

सोशल मीडिया पर इस समय Bring Back Archana Gautam ट्रेंड कर रहा है। अर्चना गौतम को शो में वापस बुलाने की मांग के साथ ही लोग ये भी दावा कर रहे हैं कि इस लड़ाई में शिव ठाकरे और साजिद खान की गलती थी। फैंस का कहना है कि शिव, निमृत कौर आहलूवालिया संग मिलकर अर्चना गौतम को बुली कर रहे थे। कुछ ने तो ये भी दावा किया है कि शिव इसीलिए अर्चना को पोक कर रहे थे कि उनका हाथ उठ जाए और वो शो से बाहर चली जाएं।

बीबी हाउस में भी मचा बवाल 

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के इस वीडियो को कलर्स टीवी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि शिव और अर्चना की लड़ाई हो रही है। इसके बाद अर्चना कहती हैं कि, ‘रैपटा लगेगा खींच कर’। इसके बाद आप वीडियो में देख सकते हैं कि अर्चना, शिव के गले को पकड़ती हुई नजर आ रही हैं और फिर पूरा घर एक-जुट हो जाता है। इसके बाद सभी लड़ाई को शांत करवाते हैं और ‘बिग-बॉस’ से अर्चना की शिकायत करते हुए नजर आते हैं। शिव (Shiv) और अर्चना (Archana) की लड़ाई में आप देख सकते हैं कि आखिरी में अर्चना रोते हुए नजर आ रही हैं।

और पढ़िएAnupamaa Upcoming Twists: ‘अनुपमा’ दिखाएगी पाखी को बाहर का रास्ता, वनराज भी छोड़ेगा घर

कब और कहां देख सकते हैं शो?

हालांकि, अर्चना गौतम को बाहर निकाल दिया गया है या फिर बिग बॉस ने उन्हें सीक्रेट रूम में भेजा है इसका पता तो आने वाले एपिसोड से ही चलेगा। बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शो कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार तक रात को 10 बजे टेलिकास्ट होता है। और ये शो शनिवार और रविवार को 9.30 बजे देखने को मिलता है। इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं, जिसका ऐप पर लाइव टेलिकास्ट भी चलता है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts