-विज्ञापन-

Anupamaa Upcoming Twist: ‘अनुपमा’ को लगी बा की बद्दुआ, अंकुश की निकली नाजायज बेटी

Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' को बा की बद्दुआ लगने जा रही है। घर में जल्द ही अंकुश की नाजायज बेटी एंट्री लेने वाली है।

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ दर्शकों को बांधे रखने के लिए एक के बाद एक बेहतरीन ट्विस्ट ला रहा है। शो में अबतक आपने देखा कि पारितोष विवादित जमीन का सौदा कर बड़ी मुश्किल में फंस गया है। हाल ही में उसकी खूब पिटाई हुई थी। वहीं जब तोषू की इस हालत के बारे में अनुपमा को पता चला तो उसने मदद करने से मना कर दिया। इसी को लेकर बा, अनुपमा पर भड़कती और उसे कोसती नजर आईं। खैर ये ड्रामा यहीं नहीं खत्म हुआ है और आने वाले एपिसोड में काफी कुछ होने जा रहा है।

Anupamaa Upcoming Twist

अपकमिंग एपिसोड (Anupamaa Upcoming Twist) में देखने को मिलेगा कि बा, शाह परिवार में आई इस मुसीबत का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराएंगी। इसके बाद बा खुद अनुपमा के घर यानी कपाड़िया हाउस पहुंच जाएंगी और उसे जमकर खरी-खोटी सुनाएंगी। बा बोलेंगी,’अगर तेरी बद्दुआ हमारे घर को लगी है तो मेरी हाय भी तुझे लगेगी। तेरा परिवार भी बिखर जाएगा।’ ये सुनकर अनुपमा के पैरों तले की जमीन खिसक जाती है। वहीं अनुपमा बार-बार खुद को समझाती है कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा।

और पढ़िए –Tushar Kalia Wedding: कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की शादी, पिक्चर शेयर कर बताया- ‘ब्लेस्ड’

Anupamaa को लगेगी बा की बद्दुआ

अनुपमा के आने वाले एपिसोड (Anupamaa Upcoming Spoiler) में देखने को मिलेगा कि अनुपमा (Anupamaa) को खरी-खोटी सुनाने और बद्दुआ देने के बाद बा, शाह परिवार पहुंचेंगी। घर पहुंचते ही बा को अपनी गलती का एहसास होगा और वो भगवान के सामने माफी मांगने लगेंगी। बा कहेंगी कि उन्होंने ऐसा सिर्फ इसलिए कह दिया क्योंकि उनका दिल दुखा था। इसके बाद वनराज बा को समझाते हुए कहता है कि अनुपमा और अनुज ने वैसे ही शाह परिवार के लिए काफी कुछ किया है। इसलिए उन्हें उनके बारे में गलत नहीं सोचना चाहिए। वनराज के समझाने पर बा का दिल हलका हो जाता है और वो जोर-जोर से रोने लग जाती हैं।

और पढ़िए –Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई ने विराट को दिया 72 घंटे का समय, बदल जाएगी पूरी कहानी

Anupamaa के सामने आएगा अंकुश का सच 

अनुपमा (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में इसके अलावा भी एक तूफान उठने वाला है। दरअसल, एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे अनुज और अनुपमा को पता चलता है कि अंकुश की नाजायज बेटी भी है। इस बात की जानकारी देते हुए बरखा सबको बताएगी कि अंकुश की नाजायज औलाद जल्द ही घर आने वाली है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Karan Johar Party: करण जौहर के बच्चों की प्री-बर्थडे पार्टी में पहुंचे सितारे, करीना-शाहिद ने जीते दिल

Karan Johar Party: करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर हैं। करण अक्सर किसी ना किसी वजह से अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए...

Actress Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर के बिंदास लुक पर फैंस हुए बोल्ड, देखें शानदार तस्वीरें

Actress Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Actress Shraddha Kapoor) अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस के लिए जानी जाती हैं। शक्ति कपूर की लाड़ली बेटी (Shakti...

Neha Kakkar Spotted: नेहा कक्कड़ का पैपराजी को पोज देने से इनकार, बोलीं- ‘मेरी हालत खराब’

Neha Kakkar Spotted: नेहा कक्कड़ बीते कुछ समय से लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन अब नेहा को आउटिंग के दौरान पैप्स ने स्पॉट कर...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here