-विज्ञापन-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सई ने विराट को दिया 72 घंटे का समय, बदल जाएगी पूरी कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' तहलका मचने वाला है। सई, विराट को अल्टीमेटम देने जा रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist: नील भट्ट (Neil Bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों तहलका मचा हुआ है। शो में अबतक आपने देखा कि सई अपने बेटे विनायक की पुण्य तिथि के लिए पूजा करवाने की बात कहती है लेकिन विराट ऐसा करने से साफ मना कर देता है। हालांकि आने वाले एपिसोड में सई के आगे विराट का सच आने जा रहा है, जिससे तहलका मचना तय है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Twist) में दिखेगा कि सई अपने बेटे विनायक के लिए पूजा रखेगी और इसकी भनक चव्हाण हाउस के सदस्यों को भी हो जाएगी। ये देख काकू भी विनू के लिए पूजा रखने की बात कहेगी लेकिन विराट इससे साफ इनकार कर देगा। इसके उलट विराट, सई की पूजा भी सफल नहीं होने देगा और उसे भंग कर देगा। विराट को लगता है कि सई ने ये पूजा, विनू के पुण्य तिथि के लिए रखी है। लेकिन सई ने ये पूजा, विनायक की लंबी उम्र के लिए रखी होती है। सई चाहती है कि विराट खुद से उसे सच बता दे।

और पढ़िए –Anupamaa Upcoming Twist: ‘अनुपमा’ को लगी बा की बद्दुआ, अंकुश की निकली नाजायज बेटी

विराट उगलेगा सच 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler) में ये भी देखने को मिलेगा कि सई और विराट के बीच जगताप आ जाएगा। इतना ही नहीं जगताप कहेगा कि वो सच जान चुका है। ये सुनते ही विराट डर जाएगा और खुद से विनायक की सच्चाई उगल देगा। विराट बताएगा कि विनू ही असली विनायक है, और उसने ही उसे गोद लिया है। ये सुनते ही सई खुशी से झूम उठेगी और तो और विराट को गले भी लगा लेगी।

और पढ़िए –Tushar Kalia Wedding: कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की शादी, पिक्चर शेयर कर बताया- ‘ब्लेस्ड’

सई का विराट को 72 घंटे 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में ढेर सारे ड्रामे के बाद सई विराट से सवाल करेगी कि उसने ये सच्चाई क्यों छिपाई रखी? इसपर विराट कहेगा कि वो उसे सच बताने ही वाला था लेकिन पत्रलेखा की तबीयत बिगड़ता देख वो चुप हो गया। हालांकि, सीरियल में तब और ज्यादा ड्रामा होगा जब सई अपने बेटे को वापस ले जाने की बात रखेगी। वो विराट को 72 घंटे देते हुए अपने बेटे को वापस ले जाने की बात कहेगी।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Dhokla recipe: घर पर बनाये बाजार जैसे सॉफ्ट ढोकले, जानें बनाने की रेसिपी

Dhokla recipe:  हल्का खट्टा मीठा सा ढोकला (Dhokla) खाने...

Kapil Sharma Son: कपिल शर्मा का बेटे त्रिशान के नाम स्पेशल पोस्ट, बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल

Kapil Sharma Son: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज सक्सेस की बुलंदियों पर पहुंच चुके हैं। फैंस भी कपिल की प्रोफेशनल लाइफ...

Home Remedies for Wrinkles: बढ़ती उम्र के असर को दूर करने के लिए इस्तेमाल करें ये खास टिप्स, निखर उठेगी त्वचा

Home Remedies for Wrinkles: हर इंसान खूबसूरत दिखाना चाहता है। लेकिन बढ़ती उम्र (increasing age) का असर चेहरे पर नजर आने लगता है। दरअसल...

Shilpa Wishes Shamita: शमिता के नाम बहन शिल्पा शेट्टी का खास पोस्ट, बोलीं- ‘आंटी बनने तक…

Shilpa Wishes Shamita: 'शरारा शरारा' गर्ल शमिता शेट्टी, 2 फरवरी 2023 को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here