---विज्ञापन---

Top TRP List: एक बार फिर इस शो ने मार ली बाजी, टीवी के सबसे लंबे शो को किया टॉप 10 की लिस्ट से बाहर

Top TRP List: टीवी इंडस्ट्री में रियालिटी शोज से लेकर डेली सोप्स का भंडार है। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ तक ऐसे कई शोज हैं जिन्होंने फैंस को बांध कर रखा हुआ है। हालांकि इन सभी शोज पर एक बार फिर ‘अनुपमा’ ही भारी पड़ गया है। बता दें कि […]

Top TRP List
Top TRP List

Top TRP List: टीवी इंडस्ट्री में रियालिटी शोज से लेकर डेली सोप्स का भंडार है। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ तक ऐसे कई शोज हैं जिन्होंने फैंस को बांध कर रखा हुआ है। हालांकि इन सभी शोज पर एक बार फिर ‘अनुपमा’ ही भारी पड़ गया है। बता दें कि एक बार फिर बार्क ने टॉप शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इसके साथ ही फैंस के फेवरेट शोज की लिस्ट भी सामने आ गई है। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर।

एक बार फिर टॉप पर ‘अनुपमा’ (Top TRP List)

इन दिनों टीवी पर रियालिटी शोज से लेकर डेली सोप्स का बोलबाला है। आए दिन टीवी पर कोई न कोई अपना कमाल और धमाल मचाने में लगा हुआ है। हालांकि रियालिटी शोज के ऊपर अभी भी डेली सोप्स ही हावी हैं। बार्क की लेटेस्ट रिपोर्ट से एक बार फिर ये साबित हो गया है। आइए जानते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में आखिर कौन-कौन से शोज शामिल हैं। लगभग हर बार की तरह ही इस बार भी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो ‘अनुपमा’ का परचम लहरा रहा है। एक बार फिर ये शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है। इस हफ्ते शो को 2.6 रेटिं मिली है।

इन शोज को मिली ये रेटिंग

बता दें कि अनुपमा के बाद अगर दूसरे नाम पर कोई शो है तो वह है ‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’। जहां ‘गुम है किसी के प्यार में’ को 2.2 रेटिंग मिली है तो वहीं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को 2.1 रेटिंग मिली है। वहीं चौथे नंबर पर कौन सा शो है उसकी बात करें तो 1.8 रेटिंग के साथ दो शो एक ही पायदान पर है। जहां ‘तेरी मेरी डोरियां’ ने टॉप 5 में जगह बनाई है तो वहीं दूसरी ओर ‘ये हैं चाहतें’ भी उसी पायदान पर है।

टॉप 10 में शामिल हुए ये शोज

हाल ही में शुरू हुआ शो ‘शिव शक्ति तप त्याग तांडव’ ने इस हफ्ते छठवें पायदान पर जगह बना ली है। इस शो को 1.8 रेटिंग मिली है। वहीं टीवी का सबसे लंबा चलने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आठवें नंबर पर पहुंच गया है। साथ ही साथ ‘कुंडली भाग्य भी आठवें नंबर पर ही है जिसे भी 1.8 रेटिंग मिली है। वहीं ‘इमली’ नौंवे और ‘भाग्य लक्ष्मी’ दसवें नंबर पर है।

First published on: Sep 02, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.