Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Aman Sandhu : एक्ट्रेस अमन संधू के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, मिनटों में गंवाए लाखों रुपये

- Advertisement -

Aman Sandhu: आए दिन डिजिटल मीडिया पर खूब स्कैम और धोखाधड़ी के मामले सामने आ रहे हैं। इस धोखाधड़ी का शिकार आम लोगों से लेकर कई स्टार्स भी हो रहे हैं। ऐसे ही कुछ टीवी एक्ट्रेस अमन संधू (Aman Sandhu) के साथ हुआ है। एक व्हाट्सएप लिंक पर क्लिक करना अमन संधू को भारी पड़ गया और उन्होंने ढाई लाख रुपये गवां दिए। इस बारे में खुद अमन संधू ने बताया कि वो मां के लिए ऑर्थोपेडिक सर्जन के साथ अपॉइंटमेंट बुक करना चाह रही थीं।

इसके लिए वो गूगल पर जुहू स्थित क्रिटीकेयर हॉस्पिटल की वेबसाइट का लिंक ढूंढ रही थीं। ये 5 जुलाई की बात है।कुछ ही देर बाद अमन संधू के व्हाट्सएप नंबर पर एक लिंक आया। अमन संधू को लगा कि वो शायद अपॉइंटमेंट का लिंक है। इसलिए उन्होंने उस संदिग्ध लिंक पर क्लिक कर दिया। बस यहीं पर उनके साथ फाइनेंशियल फ्रॉड हो गया।

 

और पढ़िए – मेहंदी, संगीत में पायल-संग्राम ने किया डांस, प्यार में डूबे नजर आए कपल

 

अमन संधू (Aman Sandhu) ने अपने बैंक अकाउंट को WhatsApp की पेमेंट फैसिलिटी से लिंक किया हुआ था। इसी वजह से लिंक पर क्लिक करते ही अमन संधू के बैंक की सारी पर्सनल डीटेल्स चोरी हो गईं। हैकर ने इसके साथ ही अमन संधू का फोन भी हैक कर लिया और ढाई लाख रुपये निकाल लिए। अमन संधू को गहरा झटका लगा। उन्होंने तुरंत ही साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई, जिसे गोरेगांव पुलिस स्टेशन ट्रांसफर कर दिया गया।

 

और पढ़िए – पर्ल वी पुरी के लिए 2021 बना बर्बादी की वजह, करियर पर भी पड़ा असर

 

पुलिस ने बताया कि अमन संधू द्वारा लिंक पर क्लिक करने के 20 मिनट के अंदर ही उनके अकाउंट से सारे पैसे गायब हो गए। इस स्कैम के बाद अमन संधू काफी सदमे में है। आपको बता दें अमन संधू पहली एक्ट्रेस नहीं है जिनके साथ ऐसा हुआ हो। इससे पहले भी कई स्टार्स इस तरह के स्कैम से फंस चुके हैं। अमन संधू के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। इनमें ‘सावधान इंडिया’, ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘खिड़की’ और ‘नीली छतरी’, ‘गुपचुप’ और ‘बेबस’ जैसे शोज शामिल हैं।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts