---विज्ञापन---

Pre Wedding functions: मेहंदी, संगीत में पायल-संग्राम ने किया डांस, प्यार में डूबे नजर आए कपल

Payal And Sangram Pre Wedding functions: इन दिनों एक के बाद एक टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स शादी कर रहे हैं। ऐसा लगता है, जैसे सच में शादी का सीजन चल रहा है। अब जल्द ही पायल रोहतगी और संग्राम सिंह भी शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। आजकल इस लव बर्ड्स […]

Payal And Sangram Pre Wedding functions: इन दिनों एक के बाद एक टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स शादी कर रहे हैं। ऐसा लगता है, जैसे सच में शादी का सीजन चल रहा है। अब जल्द ही पायल रोहतगी और संग्राम सिंह भी शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। आजकल इस लव बर्ड्स के प्री वेडिंग फंक्शन चालू है, जिसमें दोनों अपनी लाइफ के स्पेशल मूमेंट्स को भरपूर एंजॉय कर रहे हैं। आइए आपको अब इनके प्री वेंडिंग फंक्शन की एक झलक दिखाते हैं।

दरअसल हाल ही में पायल रोहतगी के इंस्टा पेज पर अपने संगीत और मेहंदी की कुछ पिक्चर्स और वीडियो शेयर की है, जिसमें पायल और संग्राम के हाथों में मेंहदी लगती नजर आ रही है। जहां पायल ने येल्लो कलर का लहंगा पहना है, जिस पर गोल्डन टच के साथ मल्टी कलर का वर्क भी किया गया है। वहीं संग्राम सिंह ने ब्लैक कलर का इंडो वेस्टर्न पहना हुआ है, जो उन पर काफी जच रहा है। मेंहदी लगने के बाद एक फोटो में संग्राम अपनी लेडी लव के हाथों की मेंहदी देख रहे हैं।

 

और पढ़िएटीवी पर एक्ट्रेस शेफाली शर्मा लगभग छह साल बाद करेंगी वापसी, इस शो में बिखेरेंगी अपने जलवे

अब आगे बता दें कि शाम को पायल और संग्राम का संगीत भी रखा गया था, जिसमें दोनों एक-दूजे का हाथ पकड़ कपल डांस करते नजर आ रहे हैं। इन वीडियो और पिक्चर्स में पायल और संग्राम बेहद खुश नजर आ रहे है।

पायल रोहतगी ने संगीत सेरेमनी (Payal Rohtagi Sangeet Ceremony) के लिए ऑल-व्हाइट आउटफिट लुक को चुना। इसमें वो बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं। वहीं, संग्राम सिंह ने काले रंग के बंद गले का कुर्ता और ऑफ व्हाइट पजामा को चुना। संग्राम बहुत हैंडसम लग रहे थे।

 

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: पाखी को डेट पर पकड़ेगी अनुपमा, वनराज को सता रहा है नाक कटने का डर?

पायल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फायर और कपल डांसिंग वाले इमोजी शामिल किए हैं। बता दें कि ये कपल आज 9 जुलाई को आगरा में शादी करने वाले हैं।

पायल अपने दोनों हाथों में संग्राम सिंह के नाम की मेहंदी लगवाती हुई मीलियन डॉलर की स्माइल के साथ नजर आ रही हैं।

खास बात ये है कि मेहंदी सेरेमनी के दौरान जहां एक तरफ पायल ने संग्राम के नाम की मेंहदी रचाई तो दूसरी तरफ संग्राम ने भी पायल का नाम अपने हाथों पर लिखावाया है।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 09, 2022 12:43 PM