Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

B’Day Special: पर्ल वी पुरी के लिए 2021 बना बर्बादी की वजह, करियर पर भी पड़ा असर

- Advertisement -

Pearl V Puri Birthday: टेलीविजन की दुनिया से लाखों फीमेल फैंस के दिलों पर राज करने वाले पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) आज 10 जुलाई को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्टर को जन्मदिन के मौके पर सभी सेलिब्रिटी फ्रेंड्स और फैमिली फ्रेंड्स से बधाइयां मिलना भी शुरू हो चुकी हैं। आज पर्ल के खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बाते आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

बता दें कि 10 July 1989 में जन्मे पर्ल ने अभिनय की दुनिया में कदम रखने से पहले पर्ल ने बतौर मॉडल भी काम किया और फिर छोटे पर्दे पर डेब्यू के बाद कर घर-घर में पहचाने बनाई। पर्ल वी पुरी के के पिता एक बिजनेसमैन थे और इसलिए वह चाहते थे कि उनका बेटा भी व्यवसाय में उनका साथ दे, लेकिन पर्ल ने अभिनय की दुनिया को चुना। पर्ल वी पुरी मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के रहने वाले हैं।

 

और पढ़िएन्यूयॉर्क में कपिल शर्मा के दो शोज हुए पोस्टपोन, जानें पूरा मामला

अभिनेता पर्ल वी पुरी ने मीडिया से बातचीत में खुलासा किया था कि उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बड़ी फैन थी और वही चाहती थीं कि पर्ल अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाएं। इसी वजह से पर्ल ने अपने पिता की मर्जी के खिलाफ जाकर एक्टिंग शुरू की और मुंबई आ गए। हालांकि, जब पर्ल अपना मुकाम बना चुके थे, तब उनकी गर्लफ्रेंड का कहना था कि वो अभिनय छोड़ दें, लेकिन पर्ल ने अपने करियर से समझौता नहीं किया और उनका रिलेशनशिप वहीं खत्म हो चुका है।

आगे बता दें कि पर्ल ने टीवी शो ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ के साथ अपने अभिनय-सफर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें दर्शकों ने ‘फिर भी न माने बदतमीज दिल’, ‘मेरी सासु मां’, ‘नागार्जुन–एक योद्धा’, ‘नागिन 3’ जैसे कुछ लोकप्रिय सीरियलों में अभिनय करते हुए देखा था। जहां पर्ल वी पुरी को उनके अभिनय के साथ-साथ गुड लुकिंग एक्टर के तौर पर भी जाना गया। टीवी के अलावा पर्ल मारुति रिट्ज, फेयर वन क्रीम, पिज्जा हट जैसे अलग-अलग ब्रांडों के विज्ञापनों में भी नजर आ चुके हैं।

 

और पढ़िएभारती सिंह को लेकर शेयर की गई फेक न्यूज, वीडियो शेयर कर कॉमेडियन ने लगाई फटकार

क्या आप जानते हो कि जब एक दो फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें बड़े पर्दे पहचान नहीं मिली, तो पर्ल ने टीवी की दुनिया की ओर रुख किया था। एक्टर की कामयाबी का एक सबसे बड़ा उदाहरण ये था कि पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार पर फिल्माया गया गाना ‘तेरी आखों में दिखता है प्यार मझे’ 2020 का सबसे पॉपुलर सॉन्ग साबित हुआ था, जिसके लिए दोनों को अवॉर्ड भी मिला था।

आखिर में बता दें कि अभिनेता पर्ल के लिए साल 2021 काफी कठिनाईयों भरा रहा। दरअसल, इस साल उनके ऊपर एक नाबालिग से रेप का आरोप था, जिसकी वजह से उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी। इस बुरे फेज में पर्ल की मां भी कैंसर से जूझ रही थी।

ये वो दौर था जब अभिनेता बुरी तरह टूट गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया से अपना नाता तोड़ दिया था। अब फिलहाल वो सभी आरोपों से बरी हो चुके हैं, मगर इन सभी वजहों से उनकी निजी जिंदगी और करियर पर बहुत बुरा असर हुआ। इसलिए एक्टर काफी लंबे से किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए। हालांकि अब उम्मींद लगाई जा रही है कि शायद वो अब दोबारा पर्दे पर वापसी कर सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts