---विज्ञापन---

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक, लॉन्चिंग डेट भी नजदीक

Samsung Galaxy F54 5G Launch Price In India: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग भारत में अपनी F सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जिस स्मार्टफोन को पेश करने की योजना पर काम कर रही है उसका नाम Samsung Galaxy F54 5G है। यह स्मार्टफोन पिछले कई दिनों से सुर्खियों […]

Samsung Galaxy F54 5G Launch Price In India

Samsung Galaxy F54 5G Launch Price In India: दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग भारत में अपनी F सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी जिस स्मार्टफोन को पेश करने की योजना पर काम कर रही है उसका नाम Samsung Galaxy F54 5G है। यह स्मार्टफोन पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। फोन पहले ही BIS पर लिस्ट किया जा चुका है। साथ ही कुछ दिन पहले ही सैमसंग के आधिकारिक वेबसाइट पर इसका सपोर्ट पेज लाइव हो गया था। अब एक लीक में इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का खुलासा किया गया है।

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन्स लीक

नामी टिप्सटर ने अभिषेक यादव के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एफ54 को भारत में अप्रैल के अंतिम सप्ताह तक पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही उसने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए बताया है कि इसमें 6.7 इंच का FHD+ sAMOLED डिसप्ले होगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और Gorilla glass 5 प्रोटेक्शन के साथ आएगा।

Samsung Galaxy F54 5G specs

टिप्सटर ने ये भी बताया है कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन Exynos 1380 चिपसेट से लैस होगा और इसमें LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज मिलेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः Bumper Offer: 37 हजार रुपये सस्ते में खरीदें Samsung Galaxy S23 5G फोन! ऑफर का जल्द उठाएं लाभ

कैमरे के बारे में जानकारी देते हुए टिप्सटर ने बताया है कि सैमसंग के इस स्मार्टफोन में ट्रिपर रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 108MP OIS+8MP+2MP का कैमरा शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा होगा।

Samsung Galaxy F54 5G camera

डिवाइस को पावर देने के लिए 6000mAh battery 25 watt की चार्जिंग सपोर्ट मिल सकती है। इस फोन का वजन 199 ग्राम होगा और यह WiFi 6, BT5.3, USB 2.0 कनेक्टिविटी फीचर्स ऑप्शन के साथ दस्तक देगा।

ये भी पढ़ेंः Poco F5 भारत में जल्द होगा लॉन्च! NBTC और NCC वेबसाइट पर आया नजर, 5,000mAh  बैटरी

क्या होगी कीमत? (Samsung Galaxy F54 5G price In India)

कीमत को लेकर खबर है कि सैमसंग के इस फोन की कीमत 23 हजार रुपये से कम नहीं होगी। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है।

First published on: Apr 15, 2023 04:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.