---विज्ञापन---

Poco F5 भारत में जल्द होगा लॉन्च! NBTC और NCC वेबसाइट पर आया नजर, 5,000mAh  बैटरी

Poco F5 Launch Date In India: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको ने पिछले साल Poco F4 को लॉन्च किया था। इस फोन को लोगों से खूब पसंद किया गया है। अब कंपनी ने इसके सक्सेसर के तौर पर Poco F5 को भारत में पेश करने की योजना पर काम कर रहा है। संभावना है कि इस […]

Poco F5 Launch Date In India

Poco F5 Launch Date In India: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको ने पिछले साल Poco F4 को लॉन्च किया था। इस फोन को लोगों से खूब पसंद किया गया है। अब कंपनी ने इसके सक्सेसर के तौर पर Poco F5 को भारत में पेश करने की योजना पर काम कर रहा है। संभावना है कि इस फोन को भारत में इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। इन सब के बीच हैंडसेट को एनसीसी और एनबीटीसी सर्टिफिकेशन वेबसाइस पर स्पॉट किया गया है।

NBTC और NCC पर हुआ लिस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Poco F5 को इंडोनेशिया की NBTC वेबसाइट पर मॉडल नंबर 23049PCD8G के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि, एनबीटीसी पर इसके स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन, स्मार्टफोन की NCC लिस्टिंग से इसके डिजाइन का पता चलता है। कहा जा रहा है कि Poco F5 हाल ही में चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 12 Turbo रिबैज वर्जन होगा।

ये भी पढ़ेंः Realme 11 और Realme 11 Pro भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, मिलेगा 200MP का कैमरा!

Poco F5 Launch Date In India: 5,000mAh बैटरी से होगा लैस

NCC लिस्टिंग से पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ दस्तक देगा। स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें दो बड़े रिंग और एक छोटा है। पिछले हिस्से पर नीचे की तरफ पोको का लोगो है। फ्रंट पैनल फ्लैट है और पंच-होल कटआउट में संलग्न एक सेल्फी कैमरा है।

हालांकि, अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसके स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की जानकारी नहीं दी है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों पोको के इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ प्रमुख जानकारियां सामने आ सकती है।

First published on: Apr 15, 2023 03:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.