---विज्ञापन---

Flipkart Big Saving Days Sale: सैमसंग के इस धांसू फोन पर 35% की छूट, साथ में बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी

Samsung Galaxy F13: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) शुरू हो चुकी है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी-भरकम छूट के साथ बंपर ऑफर दिया जा रहा है। इसी तरह फ्लिपकार्ट सेल में सैमसंग के धांसू फोन गैलेक्सी F13 भी भारी छूट के साथ उपलब्ध है। साथ ही […]

Samsung Galaxy F13

Samsung Galaxy F13: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल (Flipkart Big Saving Days Sale) शुरू हो चुकी है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी-भरकम छूट के साथ बंपर ऑफर दिया जा रहा है। इसी तरह फ्लिपकार्ट सेल में सैमसंग के धांसू फोन गैलेक्सी F13 भी भारी छूट के साथ उपलब्ध है। साथ ही इसपर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं। चलिए ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डालते हैं…

Samsung Galaxy F13: कीमत और ऑफर

सैमसंग गैलेक्सी एफ 13 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज की असली कीमत 14,999 रुपये है। लेकिन सेल के दौरान इसे 35 फीसदी की छूट के साथ महज 9,699 रुपये में खरीदने के लिए लिस्ट किया गया है। जहां तक बैंक ऑफर की बात है तो ग्राहक एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर 10 फीसदी का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। इसी तरह फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिल सकता है।

सबसे खास बात ग्राहक सैमसंग के इस स्मार्टफोन को हर महीने 341 रुपये की EMI देकर खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं अगर आपके पास कोई पुराना फोन उपलब्ध है तो आप उसे एक्सचेंज कर के 9,150 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। हालांकि, एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने के लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन बेहतर होना चाहिए।

मान लीजिए कोई व्यक्ति एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेने में कामयाब हो जाता है तो वह इस फोन को महज 549 रुपये में अपना सकता है।

यह भी पढ़ेंः 8GB रैम और 5000mAh बैटरी से लैस Vivo Y35 स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर, यहां से जल्द खरीदें

ऐसे हैं Samsung Galaxy F13 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस सस्ते स्मार्टफोन 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलता है। एक्सीनोस 850 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 4 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 6000 mAh की पावरफुल बैटरी दी है।

कैमरे के मोर्चे पर इस स्मार्टफोन को रियर में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी के साथ के साथ एक 5 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

First published on: Jun 12, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.