---विज्ञापन---

स्नैपड्रैगन 7 Plus Gen 2 SoC द्वारा संचालित होगा Poco F5, जल्द हो सकता है लॉन्च

Poco F5: पोको अपने नए स्मार्टफोन Poco F5 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इसे जल्द से जल्द मार्केट में पेश करना चाहती है। लॉन्च से पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा पहले ही किया जा चुका है। अब, आधिकारिक तौर पर फोन के चिपसेट की घोषणा की गई […]

Poco F5

Poco F5: पोको अपने नए स्मार्टफोन Poco F5 को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इसे जल्द से जल्द मार्केट में पेश करना चाहती है। लॉन्च से पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा पहले ही किया जा चुका है। अब, आधिकारिक तौर पर फोन के चिपसेट की घोषणा की गई है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन इंडिया के ट्विटर अकाउंट से पता चलता है कि आगामी Poco F5 स्नैपड्रैगन 7 Plus Gen 2 SoC द्वारा संचालित होगा। इस चिप वाला यह देश का पहला स्मार्टफोन होगा।

जैसा कि पता है कि पोको का यह अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 12 Turbo का रिब्रांडेड वर्जन होगा। शाओमी ने रेडमी नोट 12 टर्बो को हाल ही में चीन में लॉन्च किया है। फिलहाल, Poco F5 की कीमत और उपलब्धता की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसका खुलासा किया जा सकता है।

Poco F5 के संभावित स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले इसमें मिलने वाले कैमरे की बात करें तो कहा जा रहा है कि Poco F5 में फोटोग्राफी के लिए 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं, डिवाइस में 6.67-इंच 12-बिट 120Hz OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

पोको का यह फोन डुअल स्टीरियो स्पीकर, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और Android 13 पर आधारित MIUI 14 के साथ आएगा। साथ ही फोन में 5,000 mAh की पावरफुल मिलेगी, जो 67W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

ये भी पढ़ेंः Realme 12 Pro भारत में कब होगा लॉन्च, कितनी होगी कीमत? यहां पूरी डिटेल

भारत में पोका यह अपकमिंग स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज के साथ दस्तक देगा। इसमें 8GB और 12GB रैम ऑप्शन मिलेगा। ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार वेरिएंट का चुनाव कर सकेंगे। एक लीक से पता चलता है कि फोन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

First published on: Apr 25, 2023 02:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.