---विज्ञापन---

ANC टेक्नोलॉजी के साथ Oraimo FreePods 4 Earbuds भारत में लॉन्च, कीमत 1599 रुपये

Oraimo FreePods 4 Earbuds Launch Price In India: ओराइमो ने भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स FreePods 4 को लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) टेक्नोलॉजी से लैस हैं जो आपके आसपास के नॉइस को 30 डीबी तक कम कर सकते हैं। सबसे खास बात ये ईयरबड्स 10 मिनट के चार्ज में […]

Oraimo FreePods 4 Earbuds

Oraimo FreePods 4 Earbuds Launch Price In India: ओराइमो ने भारतीय बाजार में अपने नए ईयरबड्स FreePods 4 को लॉन्च किया है। ये ईयरबड्स एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) टेक्नोलॉजी से लैस हैं जो आपके आसपास के नॉइस को 30 डीबी तक कम कर सकते हैं। सबसे खास बात ये ईयरबड्स 10 मिनट के चार्ज में 170 मिनट की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। आइये इस ईयरबड्स की खासियतों और कीमत पर एक नजर डालते हैं…

Oraimo FreePods 4 की खासियत

सबसे पहले ईयरबड्स की बैटरी लाइफ की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि FreePods 4 35.5 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है। इसके साथ ही कहा गया है कि यह 10 मिनट के चार्ज में 170 मिनट की बैटरी लाइफ प्रदान कर सकता है।

ओराइमो साउंड ऐप पांच ईक्यू मोड्स (EQ modes), टच कंट्रोल एडजस्टमेंट और फाइंड माई डिवाइस जैसे फीचर के साथ आता है। Google Fast Pairing के माध्यम से FreePods 4 को डिवाइसेस से करना आसान है। सुरक्षित प्लेसमेंट सुनिश्चित करने के लिए ईयरबड्स में एंटी-ड्रॉप मैग्नेट के साथ स्लाइड-टू-ओपन डिजाइन है।

म्यूजिक कंट्रोल, कॉल आंसरिंग और वॉल्यूम एडजस्टमेंट के लिए ईयरबड्स में हाई सेंसिटिव सेंसर हैं। इसके अलावा FreePods 4 स्प्लैशप्रूफ (IPX5) और स्वेटप्रूफ हैं।

ये भी पढ़ेंः 2 इंच HD स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Urban Nexus M smartwatch भारत में लॉन्च, कीमत 1,500 रुपये

Oraimo FreePods 4: कीमत और कलर ऑप्शन

अब, कीमत की बात करें तो Oraimo ने अपने इस ईयरबड्स को भारत में 1,999 रुपये में पेश किया है। लेकिन, लॉन्च ऑफर में यह बड्स 1,599 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। ओराइमो फ्री पॉड्स 4 ब्लैक कलर में आते हैं। कंपनी इसके साथ 2 साल की वारंटी दे रही है। इसे 8 जून से Flipkart.com और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट oraimo.com के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

First published on: Jun 07, 2023 09:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.