---विज्ञापन---

2 इंच HD स्क्रीन और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Urban Nexus M smartwatch भारत में लॉन्च, कीमत 1,500 रुपये

Urban Nexus M Smartwatch Launch Price In India: अर्बन नेक्सस एम स्मार्ट वॉच को भारतीय बाजार में पेश कर दिया गया है। इसमें 2 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं। इससे पहले कंपनी ने अपने अर्बन प्रो एम स्मार्टवॉच को लॉन्च की थी। इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच […]

Urban Nexus M Smartwatch

Urban Nexus M Smartwatch Launch Price In India: अर्बन नेक्सस एम स्मार्ट वॉच को भारतीय बाजार में पेश कर दिया गया है। इसमें 2 इंच की एचडी स्क्रीन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं। इससे पहले कंपनी ने अपने अर्बन प्रो एम स्मार्टवॉच को लॉन्च की थी। इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच की कीमत भी 2000 रुपये से कम रखी गई है। चलिए नेक्सस एम स्मार्टवॉच की कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं…

Urban Nexus M smartwatch: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 2 इंच की बड़ी, सुपर-ब्राइट स्क्रीन है जिसमें 150 से अधिक क्लाउड बेस्ड वॉच फेस है। इसके ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर एडवांस्ड नॉइज-आइसोलेटिंग माइक और स्पीकर के साथ आता है। इसमें एआई वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलता है जिसके जरिए यूजर्स आसानी से कॉल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः डॉल्बी ऑडियो के साथ boAt Nirvana 525ANC नेकबैंड लॉन्च, कीमत 3 हजार रुपये से कम

अर्नब के इस स्मार्ट वॉच में हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड प्रेशर और ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) ट्रैकर जैसी सुविधाएं मिलती है। इसके अलावा इस धांसू स्मार्ट वॉच में 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इतना ही नहीं नेक्सस एम में स्मार्ट नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट और कुछ इन-बिल्ट गेम्स भी हैं।

Urban Nexus M smartwatch की क्या है कीमत?

कीमत की बात करें तो ब्रांड ने अपने इस वॉच को भारत में 1,599 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। इसकी बिक्री 9 जून से शुरू होगी और यह अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। ग्राहक इस स्मार्टवॉच को ब्लैक, पिंक, ब्लू और ग्रीन जैसे कलर में खरीद सकेंगे। हालांकि, अर्बन ने यह नहीं बताया है कि इंट्रोडक्टरी ऑफर कब तक चलेगा और स्मार्टवॉच की मूल कीमत क्या होगी।

First published on: Jun 06, 2023 09:30 AM