---विज्ञापन---

Snapdragon 8+ Gen 1 से लैस होगा OPPO Reno 10 Pro+! इस दिन होगा लॉन्च

OPPO Reno 10 Pro+ Launch: मोबाइल फोन कंपनियां बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अधिक से अधिक मुनाफा कमाना है। इसी तरह दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो भी एक के बाद एक धमाका कर रहा है। अब खबर है कि ओप्पो मई या जून महीने […]

OPPO Reno 10 Pro+ Launch

OPPO Reno 10 Pro+ Launch: मोबाइल फोन कंपनियां बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अधिक से अधिक मुनाफा कमाना है। इसी तरह दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो भी एक के बाद एक धमाका कर रहा है। अब खबर है कि ओप्पो मई या जून महीने में चीन में अपनी रेनो 10 सीरीज को लॉन्च करने की घोषणा करेगा। इस सीरीज में तीन मॉडल को पेश किया जा सकता है। जिसमें रेनो 10, रेनो 10 प्रो और रेनो 10 प्रो + शामिल होने में उम्मीद है।

इस बीच एक नए वीबो पोस्ट में, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने उस चिप के नाम का खुलासा किया है जो रेनो 10 प्रो+ को पावर देगी। डीसीएस के मुताबिक रेनो 10 प्रो+ स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट से लैस होगा। वही चिप रेनो 9 प्रो + के हुड के नीचे मौजूद है, जिसे पिछले साल चीन में नवंबर महीने में लॉन्च किया गया था।

अन्य रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रेनो 10 प्रो में डाइमेंशन 8200 चिपसेट होगा। जबकि रेनो 10 में स्नैपड्रैगन 7-सीरीज चिपसेट हो सकता है।

OPPO Reno 10 Pro+ Launch: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

फिछले रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रेनो 10 प्रो + में 6.74 इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा जो 1.5K रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। यह 16 जीबी तक LPDDR5 रैम और 512 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज के साथ दस्तक दे सकता है। इसमें 4,700mAh की बैटरी हो सकती है जो 80W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः Xiaomi 13 Ultra की लॉन्चिंग डेट कंफर्म! स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC के साथ दे सकता है दस्तक

एक लीक में रेनो 10 प्रो प्लस के कैमरे के बारे में जानकारी दी गई है। लीक के मुताबिक, रियर में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 मेन कैमरा होगा। इसके साथ ही इसमें एक 8 मेगापिक्सल का सोनी IMX355 अल्ट्रा-वाइड लेंस और एक 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 64 मेगापिक्सल पेरिस्कोप जूम कैमरा होने की संभावना है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लए इसमें 32 मेगापिक्सल का Sony IMX709 फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

हैंडसेट ColorOS 13.1 आधारित Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा। सिक्यरिटी के लिहाज से इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत के बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है।

First published on: Apr 09, 2023 12:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.