---विज्ञापन---

OnePlus Pad की भारत में बिक्री इस दिन से होगी शुरू, जानें कीमत-स्पेक्स

OnePlus Pad Launch Price In India: वनप्लस ने इस साल के शुरुआत में अपने पहले टैबलेट को भारत में लॉन्च किया था। अब, लगभग तीन महीने बाद कंपनी ने इसकी कीमत की घोषणा कर दी है। वनप्लस पैड की कीमत 40 हजार रुपये के करीब रखा गया है। चलिए विस्तार से जानते हैं वनप्लस के […]

OnePlus Pad

OnePlus Pad Launch Price In India: वनप्लस ने इस साल के शुरुआत में अपने पहले टैबलेट को भारत में लॉन्च किया था। अब, लगभग तीन महीने बाद कंपनी ने इसकी कीमत की घोषणा कर दी है। वनप्लस पैड की कीमत 40 हजार रुपये के करीब रखा गया है। चलिए विस्तार से जानते हैं वनप्लस के नए टैबलेट के बारे में…

OnePlus Pad की भारत में क्या है कीमत?

वनप्लस पैड को भारत में दो स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किया गया है। इसमें पहला 8GB + 128GB और दूसरा 12GB + 256GB रैम और स्टोरेज के साथ आता है। इनकी कीमत क्रमश: 37,999 रुपये और 39,999 रुपये रखी गई है। इसे सिंगल हेलो ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है।

दूसरी और, वनप्लस मैग्नेटिक कीबोर्ड और स्टाइलस (स्टाइलो) की कीमत क्रमशः 7,999 रुपये और 4,999 रुपये है। टैबलेट की बिक्री को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दी है कि टैबलेट भारत में 28 अप्रैल, दोपहर 12 बजे से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। यह 1 मई को लिमिटेड वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स में वनप्लस कम्युनिटी के लिए एक्सक्लूसिव सेल में भी उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ेंः स्नैपड्रैगन 7 Plus Gen 2 SoC द्वारा संचालित होगा Poco F5, जल्द हो सकता है लॉन्च

वनप्लस पैड की ओपन सेल 2 मई से ब्रांड की वेबसाइट, एक्सपीरियंस स्टोर्स, अमेजन, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिलायंस और क्रोमा रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी।

OnePlus Pad ऑफर

कंपनी ने अपने इस पहले टैबलेट पर कई लॉन्च ऑफर की भी घोषणा की है। ग्राहक बैंक ऑफर का लाभ लेकर टैबलेट पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसे ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा, ब्रांड द्वारा वनप्लस पैड को प्री-ऑर्डर करने पर 1,499 रुपये के मुफ्त फोलियो केस का लाभ मिलेगा।

इतना ही नहीं, कंपनी पैड पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ग्राहक वनप्लस स्मार्टफोन को बदलकर अतिरिक्त 5,000 रुपये और चुनिंदा स्मार्टफोन और टैबलेट के एक्सचेंज पर 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ेंः एयरटेल के इन प्लान में अनलिमिटेड डेटा! Amazon Prime और Hotstar भी फ्री!

OnePlus Pad की खासियत

वनप्लस पैड में 11.61 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह डिस्प्ले 2,800 x 2,000 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ आता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी की ओर से इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया गया है, जिसे 12 जीबी तक एलपीडीडीआर 5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरे के मोर्चे पर इस वनप्लस पैड में 13MP का रियर और 8MP का फ्रंट फेसिंग सेल्फी स्नैपर कैमरा है। टैबलेट 67W चार्जिंग सपोर्ट और 9,510mAh की बैटरी के साथ आता है।

यह ओमनी-बेयरिंग साउंड फील्ड और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्टीरियो स्पीकर से भी लैस है। कुल मिलाकर यह टैबलेट आपको निराश नहीं करेगा।

First published on: Apr 25, 2023 04:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.