---विज्ञापन---

हिंदू छोड़ क्रिस्चियन धर्म कबूलने पर टीवी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बताई खबरों की सच्चाई!

Ragini Khanna Religion Controversy: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने आखिरकार धर्म परिवर्तन को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। चलिए जानते हैं क्या कहना है रागिनी खन्ना का।

Ragini Khanna Religion Controversy
Ragini Khanna Religion Controversy

Ragini Khanna Religion Controversy: टेलीविजन की पॉपुलर स्टार रागिनी खन्ना और बॉलीवुड स्टार गोविंदा की भांजी ‘ससुराल गेंदा फूल’ जैसे शोज से अपनी अलग पहचान बन चुकी हैं। लेकिन आजकल वे अपने अभिनय की वजह से नहीं बल्कि कुछ ऐसी खबरों की वजह से सुर्खियों में है जो कि विवाद बन गई है। चलिए जानते हैं, क्या है मामला।

क्या ईसाई धर्म अपना लिया है रागिनी ने

दरअसल, खबरों में यह बात सामने आ रही थी कि रागिनी खन्ना ने हिंदू धर्म छोड़, ईसाई धर्म अपना लिया है। इसकी वजह से उनके फैंस और लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे थे। अब रागिनी ने इस पर स्पष्ट बयान जारी किया है।

क्या कहना है रागिनी का

रागिनी ने बताया कि उन्होंने कोई धर्म परिवर्तन नहीं किया है। यह खबर पूरी तरह से झूठी है। रागिनी ने बताया कि मुझे अब और भी सावधान रहना होगा। उन्होंने बताया कि अपने एक फैन की पोस्ट को रिपोस्ट करने से ये सारा बवाल हुआ है। दरअसल, रागिनी का मानना है कि वह आज जो कुछ भी हैं, अपने फैंस की वजह से हैं। यही सोचकर उन्होंने अपने एक फैन की इस पोस्ट को रिपोस्ट कर दिया, जिससे बवाल हो गया और यह इशू बन गया। साथ ही लोगों ने मुद्दा बना दिया कि रागिनी ने ईसाई धर्म अपना लिया है।

 

कैसे फैली है ये अफवाह

रागिनी ने बताया कि उनके फैन ने एक फेक पोस्ट बनाई थी, जहां पर उसने यह दिखाया था कि मैं ईसाई धर्म अपना रही हूं और उसने उसे मेरे अकाउंट में टैग कर दिया था। मैंने गलती से उस रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लिया और कुछ देर बाद ही वह फर्जी पोस्ट शेयर हो गई, जिसमें मैं धर्म परिवर्तन कर रही थी। जबकि यह पूरी तरह से फर्जी था। मैंने इसके लिए रिपोर्ट भी कर दी है। उन्होंने कहा, मेरे लाखों प्रशंसक हैं, अगर वह कोई इस तरीके की गलत हरकत करते हैं तो मैं अपने फैन क्लब को दोष नहीं दूंगी। लेकिन मेरे बहुत से ऐसे वफादार फैंस भी हैं जिनका मैं सम्मान करती हूं।

क्या कहना है धर्म के बारे में

रागिनी खन्ना ने कहा कि मेरे लिए सभी धर्म एकसमान है। मैं 10 साल से लगातार हर रविवार चर्च जाती हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने धर्म बदल लिया है। मेरे लिए मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है और वही रहेगा।

आपको बता दें, हाल ही में रागिनी खन्ना को अपनी चचेरी बहन और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह की शादी में उनकी शादी की रस्मों को निभाते हुए देखा गया था।

ये भी पढ़ें: हीरामंडी में मनीषा के साथ ओरल सेक्स सीन पर शेखर सुमन बोले – पहले अटेम्प्ट में ही…

First published on: May 03, 2024 09:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.