---विज्ञापन---

हीरामंडी में मनीषा के साथ ओरल सेक्स सीन पर शेखर सुमन बोले – पहले अटेम्प्ट में ही…

Shekhar Suman Heeramandi Erotic Scene: हीरामंडी में शेखर सुमन ने कैसे चलती गाड़ी से पेशाब करने से लेकर मनीषा कोइराला के साथ संबंध तक बनाएं। कैसे इन सींस पर हुआ था डिस्कशन, क्या था क्रू का रिएक्शन, जानें।

Shekhar Suman Heeramandi Erotic Scene
Shekhar Suman Heeramandi Erotic Scene

Shekhar Suman Heeramandi Erotic Scene: 1 मई को संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरिज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। ये सीरिज रिलीज होने से पहले भी पॉपुलर थी और रिलीज होने के बाद भी। इस सीरीज की स्टार कास्ट हीरामंडी की शूटिंग के दौरान अपने एक्सपीरियंस और नई-नई बातों को सामने लेकर आ रही है। इसी के चलते शेखर सुमन ने भी हाल ही में मनीषा कोइराला के साथ अपने एक फिल्माए गए ओरल सेक्स सीन पर टिप्पणी की है।

जानें, क्या कहना है शेखर सुमन का

शेखर सुमन ने बताया कि जब ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ सीरीज के लिए उनके कामुक दृश्य की शूटिंग हो रही थी तो इस सीन में उन्हें नशे में धुत होकर एक बग्गी में मनीषा कोइराला के साथ जाना था। उस समय वे इतना नशे में थे कि उन्हें यह भी नहीं पता था कि मनीषा कोइराला कहां बैठी हैं और वह मल्लिका जान की तरफ पीठ करके हवा में गुनगुना रहे थे और वे हवा में ही ये सोचकर कामुक दृश्य कर रहे थे कि मल्लिकाजान के साथ संबंध बना रहे हैं।

क्रू थी हैरान

जब इस सीन को फिल्माया जाना था तो पूरा क्रू इसलिए हैरान था क्योंकि संजय लीला भंसाली के शो में इस तरह का सीन शेखर सुमन को देना था और वह भी एक टेक में हो गया। दरअसल, संजय लीला भंसाली जब तक किसी सीन से संतुष्ट नहीं हो जाते उसको बार-बार शूट करवाते हैं। लेकिन शेखर सुमन का यह कामुक दृश्य एक ही बार में, वन टेक में ही शूट हो गया। इससे पूरी स्टार कास्ट भी काफी हैरान थी।

चलती गाड़ी में संबंध बनाने थे शेखर सुमन को

शेखर सुमन ने बताया कि इस सीन को करने से पहले मुझे संजय लीला भंसाली ने कहा था कि आपको चलती गाड़ी के बाहर पेशाब करना है और फिर नशे की हालत में मल्लिका जान यानी मनीषा कोइराला के साथ संबंध बनाना है और उन्होंने बताया कि शेखर सुमन को हवा में ही यह कामुक सीन करना है। लेकिन वह ऐसे करना है जैसे यह महसूस हो कि वह मल्लिका जान के साथ यह सीन कर रहे हैं। बेशक, सीन अजीब था, हवा में सेक्स किया जाना था पर शेखर सुमन ने इसे बखूबी निभाया।

ये भी पढ़ें: ‘नाजुक कमरिया’ हिला-हिलाकर अनारा गुप्ता ने दहलाया फैंस का दिल, गाना हुआ वायरल

First published on: May 03, 2024 09:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.