---विज्ञापन---

Airtel 5G Plan: एयरटेल के इन प्लान में अनलिमिटेड डेटा! Amazon Prime और Hotstar भी फ्री!

Airtel 5G Plan: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल तेजी से अपनी 5G सर्विस को विस्तार कर रही है। कंपनी एक के बाद एक नए शहरों में 5जी सेवा लॉन्च कर रही है। इसके साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अनेकों 5G प्लान भी उपलब्ध करा रहा है। प्लान में कई सारी […]

Airtel 5G Plan

Airtel 5G Plan: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल तेजी से अपनी 5G सर्विस को विस्तार कर रही है। कंपनी एक के बाद एक नए शहरों में 5जी सेवा लॉन्च कर रही है। इसके साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अनेकों 5G प्लान भी उपलब्ध करा रहा है। प्लान में कई सारी सुविधाएं दी जा रही हैं। एयरटेल के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान है जिनमें Amazon Prime और Disney+ Hotstar तक मुफ्त में सबस्क्रीप्शन मिलती है। साथ ही इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की भी सुविधा मिलती है। नीचे एयरटेल के तीन बेस्ट 5G प्रीपेड प्लान की लिस्ट दी गई है।

499 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। ग्राहकों को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलता है। वहीं, जिन शहरों में एयरटेल की 5जी सर्विस नहीं पहुंची है, वहां के ग्राहक डेली 3GB 4जी डेटा का लाभ ले सकेंगे। इस प्लान में डिली 100SMS और 3 महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार का मोबाइल सब्स्क्रिप्शन मिलती है।

ये भी पढ़ेंः Flipkart पर बंपर ऑफर, महज 549 रुपये में मिल रहा 5000mAh बैटरी वाला धांसू फोन! जल्द खरीदें

839 रुपये का प्लान

यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। जिस क्षेत्र में 5G सेवाएं उपलब्ध नहीं हैं, तो ग्राहक डेली 2GB के साथ 4G डेटा का लाभ ले सकेंगे।

3359 रुपये का प्लान

अगर आप एयरटेल के सालाना 5G प्लान की खोज कर रहे हैं, तो आपके लिए 3359 रुपये वाला बेस्ट प्लान हो सकता है। 365 दिनों की वैधता वाले इस एयरटेल प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा, कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान में Disney+ Hotstar मोबाइल का 1 साल का सब्सक्रिप्शन, Apollo 24|7, Wynk सब्सक्रीप्शन सहित अन्य सुविधाएं मिलते हैं। जिन क्षेत्रों में 5G लॉन्च नहीं हुई है, उस एरिया के यूजर्स रोजाना 2.5GB 4G डेटा का लाभ ले सकेंगे।

First published on: Apr 25, 2023 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.