---विज्ञापन---

OnePlus Nord CE 3: बस कुछ ही दिनों में पेश होगा वनप्लस का तगड़ा फोन, जानें लॉन्च डेट और अन्य जानकारी

OnePlus Nord CE 3 Launch Date Price in India: वनप्लस अपने समर लॉन्च इवेंट के दौरान वनप्लस नॉर्ड सीई 3 के अलावा वनप्लस नॉर्ड 3 और नॉर्ड बड्स 2आर ईयरबड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर इवेंट पेज को पहले ही लाइव कर दिया गया है, जिसमें अपकमिंग फोन […]

OnePlus Nord CE 3, OnePlus Nord 3, Nord Buds 2R, OnePlus, OnePlus Nord CE 3 Price, OnePlus Nord CE 3 Launch Date, Smartphone, OnePlus Smartphone, OnePlus upcoming Smartphone,

OnePlus Nord CE 3 Launch Date Price in India: वनप्लस अपने समर लॉन्च इवेंट के दौरान वनप्लस नॉर्ड सीई 3 के अलावा वनप्लस नॉर्ड 3 और नॉर्ड बड्स 2आर ईयरबड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर इवेंट पेज को पहले ही लाइव कर दिया गया है, जिसमें अपकमिंग फोन के बारे में कुछ प्रमुख डिटेल्स सामने आई हैं।

वनप्लस अपना समर लॉन्च इवेंट 5 जुलाई 2023 को आयोजित करेगा। इस दौरान वनप्लस नॉर्ड 3, वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर ईयरबड्स और वनप्लस नोर्ड सीई 3 को पेश किया जाएगा। बात करें वनप्लस नोर्ड सीई 3 की तो इसके लॉन्च पेज पर प्रोसेसर के साथ-साथ डिजाइन डिटेल्स और स्मार्टफोन के रंग रूप को भी दिखाया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Colour

आधिकारिक लाइव पेज के तहत हैंडसेट को एक्वा सर्ज शेड में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। यहां पर एक टीज़र पेज भी है जिसके अनुसार वनप्लस नोर्ड CE 3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 782G SoC द्वारा संचालित होगा। दावा किया गया है कि प्रोसेसर स्मूथ गेमिंग और इमेज प्रोसेसिंग क्षमताएं प्रदान करेगा। हालांकि, अभी तक कंपनी ने रैम और स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये अभी पढ़ें- Itel A60s: ये है 8GB रैम वाला भारत का पहला स्मार्टफोन, कीमत 10 से कम!

OnePlus Nord CE 3 Design

टीजर इमेज से फोन के नए एक्वा सर्ज कलर वेरिएंट की भी पुष्टि होती है। इसके अलावा लॉन्च पेज स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा यूनिट का भी खुलासा करता है। लेंस को दो गोलाकार कैमरा मॉड्यूल के अंदर रखा गया है, जिसमें कैमरा सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश है। फोन के बैक पैनल पर वनप्लस की ब्रांडिंग भी होगी।

OnePlus Nord CE 3 Specifications

लॉन्च इवेंट से पहले वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन को टीज किया गया है। फोन के अलर्ट स्लाइडर और 17.12 सेमी स्क्रीन के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले डिजाइन के साथ आने की पुष्टि की गई है। ये 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगा।

इसके दो कलर ऑप्शन्स- टेम्पेस्ट ग्रे और मिस्टी ग्रीन में आने की पुष्टि की गई है। इसमें 256GB UFS 3.1 स्टोरेज और एक फ्लैगशिप-ग्रेड चिपसेट पैक करने का भी खुलासा किया गया है।

हालांकि, लिस्टिंग से प्रोसेसर के नाम का पता नहीं चलता है। दो गोलाकार कैमरा मॉड्यूल में रखे गए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को पैक करने की भी पुष्टि की गई है। इसके साथ पीछे की तरफ दो एलईडी फ्लैश मिलने की उम्मीद है।

ये अभी पढ़ें- टेक-ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Jun 30, 2023 09:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.