---विज्ञापन---

Itel A60s: ये है 8GB रैम वाला भारत का पहला स्मार्टफोन, कीमत 10 से कम!

Itel A60s Launch Date Price in India: चीनी स्मार्टफोन निर्माता आईटेल ने हाल ही महीनों में 10 हजा रुपये से कम कीमत के कई हैंडसेट पेश किए हैं। ये कंपनी अपने किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए खास जानी जाती है। जून के शुरुआती दिनों में कंपनी ने Itel S23 को भारत में लॉन्च किया […]

itel a60s, itel a60, itel a60s price, itel a60s launch date, itel a60s in India, itel, itel a60

Itel A60s Launch Date Price in India: चीनी स्मार्टफोन निर्माता आईटेल ने हाल ही महीनों में 10 हजा रुपये से कम कीमत के कई हैंडसेट पेश किए हैं। ये कंपनी अपने किफायती स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए खास जानी जाती है।

जून के शुरुआती दिनों में कंपनी ने Itel S23 को भारत में लॉन्च किया था। इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज की लॉन्च कीमत 8,799 रुपये थी। जबकि, मार्च में Itel P40 और Itel A60 को भारत में पेश किया गया था। वहीं, अब आईटेल ए60 सीरीज के तहत एक नया मॉडल- आईटेल ए60एस लॉन्च होने की तैयारी में है।

अमेजन पर आईटेल ए60एस की जानकारी लॉन्च से पहले लिस्ट के जरिए साझा कर दी गई है। अमेजन लिस्टिंग आगामी बजट स्मार्टफोन आईटेल ए60एस की कुछ स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि करती है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Itel A60s Release Date Price in India

अमेजन पर आईटेल ए60एस का प्रमोशनल पेज है। आईटेल ए60एस में 8 जीबी रैम होगा, जिसमें ‘मेमोरी फ्यूजन’ तकनीक के माध्यम से 4 जीबी फिजिकली रैम और 4 जीबी वर्चुअल रैम शामिल है। लिस्टिंग में दावा किया गया है कि आईटेल ए60एस 7000 से कम कीमत में भारत का पहला 8GB रैम वाला स्मार्टफोन होगा।

ये अभी पढ़ें- Samsung Galaxy S22 5G हुआ सस्ता, मिल रही है भारी छूट!

Itel A60s Specifications

लिस्टिंग में फोन की इमजों से एक डुअल रियर कैमरा सिस्टम और एक आयताकार मॉड्यूल में स्थित एक एलईडी फ्लैश का भी पता चलता है, जिसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल है। फ्रंट कैमरा डिस्प्ले के टॉप सेंटर पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच में स्थित है। लिस्टिंग से ये भी पुष्टि होती है कि फोन 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आएगा।

इमेजों में आईटेल ए60एस को हरे और बैंगनी दो रंगों में देखा जा सकता है। इसका 128GB स्टोरेज वैरिएंट भी उपलब्ध होगा। इसमें 6.6 इंच एचडी+ डिस्प्ले होगा। इस फोन में 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। ये डुअल रियर कैमरा सिस्टम 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस होगा। जबकि, विवरण अभी भी गुप्त हैं।

वेबसाइट पुष्टि करती है कि Itel A60s चार अलग-अलग रंग विकल्पों- शैडो ब्लैक, सनशाइन गोल्ड, मूनलाइट वॉयलेट और ग्लेशियर ग्रीन में उपलब्ध होगा। लीक से पता चला है कि ये फोन जुलाई के दूसरे हफ्ते में अमेजन प्राइम डे सेल (Amazon Prime Day Sale) के दौरान लॉन्च हो सकता है। जबकि आईटेल ने आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है।

ये अभी पढ़ें- टेक-ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Jun 29, 2023 04:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.