---विज्ञापन---

8GB रैम और Unisoc T820 चिपसेट के साथ Nubia Neo 5G स्मार्टफोन लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Nubia Neo 5G: स्मार्टफोन ब्रांड नूबिया ने थाईलैंड में अपने मिड-रेंज गेमिंग फोन नूबिया नियो 5जी की घोषणा की है। डिवाइस के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह क्वालकॉम या मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित नहीं है। इसके बजाय, इसमें एक नई Unisoc चिप है। चलिए डिवाइस के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत पर एक […]

Nubia Neo 5G

Nubia Neo 5G: स्मार्टफोन ब्रांड नूबिया ने थाईलैंड में अपने मिड-रेंज गेमिंग फोन नूबिया नियो 5जी की घोषणा की है। डिवाइस के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह क्वालकॉम या मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित नहीं है। इसके बजाय, इसमें एक नई Unisoc चिप है। चलिए डिवाइस के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं…

Nubia Neo 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नूबिया नियो 5जी में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.6 इंच का आईएसपी एलसीडी पैनल है। स्क्रीन 2408 x 1080 पिक्सल का FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। हुड के तहत, गेमिंग फोन में 6nm Unisoc T820 चिपसेट है जो 2.7GHz तक चलता है। SoC को 8 जीबी LPDDR4x रैम और 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे के मोर्चे पर नूबिया के इस नए 5जी फोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है।  सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

यह भी पढ़ेंः Realme C55 स्मार्टफोन पर भारी-भरकम छूट, यहां से जल्द खरीदें

साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस यह स्मार्टफोन 4,500mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आता है जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के लिए नूबिया Neo 5G में डुअल सिम, 5G, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, एनएफसी और एक यूएसबी-सी पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ प्रीलोडेड आता है।

Nubia Neo 5G की क्या है कीमत?

ब्रांड ने नूबिया नियो 5जी की कीमत THB 6,999 (लगभग 16,311 रुपये) है। यह थाईलैंड में फैंटम ब्लैक और वॉर-डैमेज्ड येलो कलर ऑप्शन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। हालांकि, अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है इस स्मार्टफोन को भारत सहित अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

अभी पढ़ेंटेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 23, 2023 09:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.