---विज्ञापन---

Nothing Phone 2 भारत में लॉन्च के लिए तैयार, प्री-ऑर्डर पर मिलेगा शानदार ऑफर

Nothing Phone 2: नथिंग ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि फोन 2 भारतीय बाजार में 11 जुलाई को लॉन्च होगा। डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर भी शुरू हो गई है। इच्छुक ग्राहक शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से 29 जून को दोपहर 12 बजे तक ऑर्डर बुक कर सकते हैं। कंपनी प्री-ऑर्डर करने वाले […]

Nothing Phone 2 Pre order

Nothing Phone 2: नथिंग ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि फोन 2 भारतीय बाजार में 11 जुलाई को लॉन्च होगा। डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर भी शुरू हो गई है। इच्छुक ग्राहक शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के माध्यम से 29 जून को दोपहर 12 बजे तक ऑर्डर बुक कर सकते हैं। कंपनी प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों के लिए ऑफर्स की भी घोषणा की है।

Nothing Phone 2 को कैसे करें बुक?

  • प्री-ऑर्डर करने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर पेज पर जाना होगा।
  • इसके बाद 2000 रुपये का भुगतान करना होगा।
  • अब, 11 जुलाई रात 9 बजे से 20 जुलाई रात 11:59 बजे के बीच वापस साइट पर आएं और वेरिएंट चुनें।
  • शेष राशि का भुगतान करें और प्री-ऑर्डर ऑफर के साथ अपने ऑर्डर का दावा करें।
  • इस तरह आप फोन 2 को खरीद सकते हैं।

प्री-ऑर्डर करने वालों के लिए क्या ?

फोन प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को नथिंग ईयर (स्टिक) और नथिंग एक्सेसरीज पैकेज पर 50 फीसदी का डिस्काउंट और अग्रणी बैंकों के साथ तत्काल कैशबैक मिलेगा। संभावना है कि नथिंग फोन 2 की ओपन सेल 21 जुलाई से शुरू हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः लॉन्च से पहले Oppo K11 के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा, जानें डिटेल्स

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नथिंग फोन 2 में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो संभवतः FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। डिवाइस नथिंग ओएस 2.0 आधारित एंड्रॉयड 13 पर चलेगा। ब्रांड ने पुष्टि की है कि फोन 2 को तीन साल के एंड्रॉयड ओएस अपग्रेड और चार साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे।

सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। हुड के तहत, फोन 2 में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट होगा। संभावना है कि डिवाइस LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 4,700mAh की पावरफुल बैटरी होगी।

First published on: Jun 28, 2023 03:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.