---विज्ञापन---

लॉन्च से पहले Motorola Envision Smart TV के स्पेसिफिकेशन का खुलासा, भारतीय बाजार में जल्द देगा दस्तक

Motorola Envision Smart TV: दिग्गज टेक कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में टीज किया था कि वह जल्द ही भारत में Motorola Envision स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहली ही कंपनी ने टीवी को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। जिससे इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का पता चलता है। साथ […]

Motorola Envision Smart TV

Motorola Envision Smart TV: दिग्गज टेक कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में टीज किया था कि वह जल्द ही भारत में Motorola Envision स्मार्ट टीवी को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहली ही कंपनी ने टीवी को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। जिससे इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का पता चलता है। साथ ही ब्रांड ने ये भी पुष्टि की है कि टीवी बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

Motorola Envision Smart TV के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

मोटोरोला Envision Smart TV मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और Android 11-आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। स्मार्ट टीवी में प्रीमियम बेजेल-लेस डिजाइन है और यह तीन स्क्रीन साइज – 32 इंच, 43 इंच और 55 इंच में उपलब्ध होगा।

स्मार्ट टीवी के 32 इंच के वेरिएंट में एचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन होगा, जबकि 43 इंच और 55 इंच के वेरिएंट यूएचडी स्क्रीन रिजॉल्यूशन के साथ आएंगे। 43-इंच वेरिएंट FHD स्क्रीन रिजॉल्यूशन में भी उपलब्ध होगा। डिस्प्ले 12.7 मिलियन कलर को सपोर्ट करता है और 178 डिग्री व्यूइंग एंगल प्रदान करता है।

ये भी पढ़ेंः मात्र 549 रुपये में मिल रहा Realme का ये धाकड़ फोन, यहां मिल रही बंपर छूट

गेमिंग लवर्स के लिए भी मोटोरोला का यह स्मार्ट टीवी अच्छा ऑप्शन हो सकता है। क्योंकि, इसमें एक इनबिल्ट ग्राफिक्स कार्ड है जो यूजर्स को शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। साथ ही यह डिवाइस 20W इनबिल्ट स्पीकर्स के साथ आता है और 7 साउंड मोड्स को सपोर्ट करता है, जो एक उन्नत ऑडियो अनुभव प्रदान करता है। सबसे खास बात Envision स्मार्ट टीवी Google Voice Assistant से भी लैस आता है। यानी ग्राहक अपने वॉयस से इसे कंट्रौल कर सकेंगे।

First published on: May 02, 2023 03:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.