---विज्ञापन---

मात्र 549 रुपये में मिल रहा Realme का ये धाकड़ फोन, यहां मिल रही बंपर छूट

Realme GT Neo 3T Offer: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल शुरू होने वाली है। सेल में अनेकों ब्रांड के स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा। साथ ही फोन्स पर बैंक सहित अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध होंगे। लेकिन सेल शुरू होने से पहले रियलमी के धाकड़ स्मार्टफोन रियलमी GT Neo […]

Realme GT Neo 3T

Realme GT Neo 3T Offer: शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग डेज सेल शुरू होने वाली है। सेल में अनेकों ब्रांड के स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया जाएगा। साथ ही फोन्स पर बैंक सहित अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध होंगे। लेकिन सेल शुरू होने से पहले रियलमी के धाकड़ स्मार्टफोन रियलमी GT Neo 3T पर बंपर ऑफर मिल रहा है। ग्राहक इस फोन को 20 हजार से भी कम में अपना बना सकते हैं।

Realme GT Neo 3T पर भारी छूट

दरअसल, भारत में रियलमी ने अपने पांच साल पूरे किए हैं और इसकी एनिवर्सरी सेल भी चल रही है। यही वजह है कि फ्लिपकार्ट पर भी रियलमी के स्मार्टफोन पर तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है। ग्राहक Realme GT Neo 3T के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट को 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि, इसकी असली कीमत 34,999 रुपये है। इतना ही नहीं Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 पर्सेंट कैशबैक भी मिल रहा है। ग्राहक इस फोन को नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं।

रियलमी के इस फोन पर सबसे बड़ा डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। ग्राहक अपने पुराने फोन को बदलकर 19,450 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। यानी सिर्फ एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ लेकर रियलमी जीटी नियो 3टी को महज 549 रुपये (19,999-19,450) में अपना बना सकते हैं। यह फोन डैश यलो, ड्रिफ्टिंग वाइट और शेड ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

हालांकि, ग्राहकों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि एक्सचेंज ऑफर पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। साथ ही हम सलाह देते हैं कि फोन खरीदने से पहले एक बार खुद ऑफर की पूरी जानकारी प्राप्त कर लें।

Realme GT Neo 3T के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 500nits पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

कैमरे के मोर्चे पर इसके रियर में तीन कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 64MP के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड और एक 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन को पावर देने के लिए कंपनी की ओर से इसमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 80W SuperDart चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम दी गई है।

First published on: May 02, 2023 10:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.