---विज्ञापन---

Maruti Suzuki Invicto: धमाल मचाने आ रही मारुति सुजुकी की ये नई कार, दमदार फीचर्स से होगी लैस

Maruti Suzuki Invicto Launch Price In India: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी ने आज आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि उनकी आगामी प्रीमियम एमपीवी का नाम ‘इनविक्टो’ होगा। नई अपकमिंग Maruti Suzuki Invicto को Toyota Innova Hycross के री-बैज्ड वर्जन के तौर पर पेश की जाएगी। Maruti Suzuki Invicto: […]

Maruti Suzuki Invicto

Maruti Suzuki Invicto Launch Price In India: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी ने आज आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि उनकी आगामी प्रीमियम एमपीवी का नाम ‘इनविक्टो’ होगा। नई अपकमिंग Maruti Suzuki Invicto को Toyota Innova Hycross के री-बैज्ड वर्जन के तौर पर पेश की जाएगी।

Maruti Suzuki Invicto: डिजाइन और फीचर्स

अपकमिंग मारुति-सुजुकी Invicto, इनोवा Hycross पर आधारित होगी लेकिन इसके डिजाइन में मामूली बदलाव होंगे। जिसमें Suzuki के लोगो के साथ एक नया ग्रिल और फिर से डिजाइन किए गए एलॉय व्हील शामिल हैं। फीचर्स की बात करें तो इस प्रिमियम कार में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10.1 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, एडवान्स ड्राइवर एसिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे फीचर्स होंगे।

यह भी पढ़ेंः मार्केट में गर्दा उड़ा रही है TVS की ये स्मार्ट लुक वाली बाइक, कीमत बजट में और माइलेज 86 kmpl

Maruti Suzuki Invicto: इंजन

अपकमिंग Maruti Suzuki Invicto, Innova Hycross के साथ पावरट्रेन ऑप्शन साझा करेगी। इसमें एक 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो 171 बीएचपी और 205 एनएम का टॉर्क पैदा करता है, जिसे सीवीटी के साथ जोड़ा गया है। अन्य पावरट्रेन एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ एक TNGA 2.0-लीटर चार-सिलेंडर हाइब्रिड पेट्रोल यूनिट होगी जो एक ई-सीवीटी से जुड़ी होगी।

Maruti Suzuki Invicto: कीमत और लॉन्च डेट

नई मारुति सुजुकी इनविक्टो 5 जुलाई, 2023 को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। जहां तक कीमत की बात है तो कहा जा रहा है कि यह 18 लाख रुपये से 30 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत के साथ आ सकती है। इस धांसू कार की बुकिंग जल्द शुरू होने की उम्मीद है।

First published on: Jun 14, 2023 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.