---विज्ञापन---

अब इस शहर में लॉन्च हुआ Kratos R Electric Bike, सिंगल चार्ज में चलेगी 120Km, स्पीड भी फर्राटेदार

Kratos R Electric Bike Launch: अगर आप एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। पुणे की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टॉर्क (Tork) ने अपने नए इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल क्रेटोस आर (Kratos R) को लॉन्च किया है। कंपनी इसे धीरे-धीरे पूरे देश के शहरों में पहुंचा रहा है। […]

Kratos R Electric Bike

Kratos R Electric Bike Launch: अगर आप एक इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। पुणे की इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टॉर्क (Tork) ने अपने नए इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल क्रेटोस आर (Kratos R) को लॉन्च किया है। कंपनी इसे धीरे-धीरे पूरे देश के शहरों में पहुंचा रहा है। पहले कंपनी ने इस ई-मोटरसाइकिल को पुणे में लॉन्च किया था तो अब इसे सूरत और अहमदाबाद में पेश किया है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के फीचर्स सहित कीमत के बारे में…

Kratos R की क्या है कीमत?

कीमत की बात करें तो क्रेटोस के इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की कीमत सूरत में 1,68,374 रुपए है। यह सब्सिडी के बाद एक्स-शोरूम कीमत है।

Tork Motor Kratos R Electric Bike rage

Kratos R Electric Bike: रेंज, स्पीड और फीचर्स

कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक को धांसू फीचर्स और प्रीमियम इक्युपमेंट के साथ उतारा है। इसमें 9kW मोटर मिलती है, जो 38Nm पावर को जनरेट करती है। ये IP67-सर्टिफाइड है। स्पीड के मामले में भी यह बाइस शानदार है। यानी युवाओं के लिए यह इलेक्ट्रिक बाइक शानदार हो सकता है। इसकी टॉप स्पीड 105 किमी प्रति घंटा है।

Kratos R Electric Bike price

मोटर को पावर देने के लिए इसमें 4kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक दिया है। जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि फास्ट चार्जर के जरिए इसे सिर्फ 1 घंटे में 0 से 80% तक चार्ज किया जा सकता है। रेंज को लेकर टॉर्क का दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 120 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है।

ये भी पढ़ेंः सिंगल चार्ज में 120 km चलती है ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक भी शानदार

कंपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक में एक अफोर्डेबल वैरिएंट भी उपलब्ध कराती है। इसमें बैटरी एक समान दिया गया है, लेकिन मोटर का पावर कम है। इसमें एक 7.5kW मोटर पैक मिलती है जो मैक्सिमम 28Nm का टॉर्क जनरेट करती है।इसकी टॉप स्पीड 100kmph से थोड़ी कम है। यह इलेक्ट्रिक बाइक भी एक बार चार्ज होने के बाद 120Km तक चलती है।

First published on: Apr 06, 2023 05:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.