---विज्ञापन---

iQOO Neo 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें बाजार में कब तक देगा दस्तक

iQOO Neo 8 Pro Specifications leaked: दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड आइकू मार्केट में iQOO Neo 7 सीरीज को पेश कर चुका है। अब खबर है कि कंपनी iQOO Neo 8 सीरीज पर काम कर रहा है। इस सीरीज में एक रेगुलर और एक प्रो मॉडल शामिल होने की संभावना है। पिछले महीने ऑनलाइन लीक के जरिए […]

iQOO Neo 8 Pro Specifications leaked

iQOO Neo 8 Pro Specifications leaked: दिग्गज स्मार्टफोन ब्रांड आइकू मार्केट में iQOO Neo 7 सीरीज को पेश कर चुका है। अब खबर है कि कंपनी iQOO Neo 8 सीरीज पर काम कर रहा है। इस सीरीज में एक रेगुलर और एक प्रो मॉडल शामिल होने की संभावना है। पिछले महीने ऑनलाइन लीक के जरिए नियो 8 सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स सामने आए थे। अब नामी चीनी टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने एक वीबो पोस्ट में आइकू नियो 8 प्रो के बारे में जानकारी साझा की है। हालांकि, टिप्सटर ने स्पष्ट रूप से फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है।

अभी पढ़ें – Redmi Note 12 Turbo की बिक्री इस दिन से फिर होगी शुरू, पहली सेल में खरीदने के लिए टूट पड़े थे लोग

iQOO Neo 8 Pro Specifications leaked

DCS ने खुलासा किया कि, iQOO Neo 8 Pro में 6.78 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2,800 x 1,260 पिक्सल यानी 1.5K होगा। इसमें आंखों की सुरक्षा करने वाली फ्लेक्सिबल स्ट्रेट स्क्रीन होगी। स्मार्टफोन 2160Hz PWM Dimming सपोर्ट के साथ आएगा। हुड के तहत, iQOO Neo 8 Pro मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200+ प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। यह 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5,000mAh की बैटरी यूनिट के साथ दस्तक देगा।

iQOO Neo 8 Pro Specifications leaked

इससे पहले भी DCS ने iQOO Neo 8 Pro के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में खुलासा किया था। पहले उसने बताया था कि आइकू के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा सेंसर होगा। इसके साथ ही डिवाइस को 16GB LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ आने की खबर है। iQOO Neo 8 Pro के अलावा एक रिपोर्ट्स में बताया गया है कि iQOO Neo 8 स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः 12GB रैम, 165Hz डिस्प्ले, 4,600mAh बैटरी के साथ Motorola Edge 40 Pro लॉन्च, जानें कीमत

iQOO Neo 8 Series: कब होगा लॉन्च?

जहां तक लॉन्चिंग डेट की बात है तो संभावना है कि कंपनी iQOO Neo 8 सीरीज को मई 2023 में चीन में लॉन्च कर सकता है। हालांकि, आइकू ने अभी आधिकारिक तौर फोन की लॉन्चिंग को किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 04, 2023 07:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.