---विज्ञापन---

Infinix ने Note 30 Pro को किया नए अंदाज में पेश, Tesla के साथ है ये कनेक्शन

Infinix Note 30 Pro Limited-Edition: इनफिनिक्स ने अपने नोट 30 प्रो में एक नया वेरिएंट जोड़ा है जो पिछले महीने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ था। न्यू यॉर्क में वार्डनक्लिफ में टेस्ला साइंस सेंटर के साथ स्मार्टफोन निर्माता के सहयोग का जश्न मनाने के लिए सीमित-एडिशन इंफिनिक्स नोट 30 प्रो हैंडसेट लॉन्च किया गया है। […]

Infinix Note 30 Pro Limited Edition Price In India, Infinix Note 30 Pro, Infinix Note 30, Infinix Note 30 Pro, Infinix

Infinix Note 30 Pro Limited-Edition: इनफिनिक्स ने अपने नोट 30 प्रो में एक नया वेरिएंट जोड़ा है जो पिछले महीने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ था। न्यू यॉर्क में वार्डनक्लिफ में टेस्ला साइंस सेंटर के साथ स्मार्टफोन निर्माता के सहयोग का जश्न मनाने के लिए सीमित-एडिशन इंफिनिक्स नोट 30 प्रो हैंडसेट लॉन्च किया गया है।

स्मार्टफोन निकोला टेस्ला-थीम वाले गिफ्ट बॉक्स के साथ एक नए सिंगल वेरिएबल गोल्ड शेड में आता है। सहयोग में संवादों की एक सीरीज और कैंपस कार्यक्रम शामिल होंगे जो युवाओं को ऐसे विचारों और आविष्कारों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेंगे जो प्रौद्योगिकी के भविष्य को आकार देंगे।

Infinix वेबसाइट पर साझा किए गए विवरण के अनुसार, नया सीमित-संस्करण इनफिनिक्स नोट 30 प्रो एक निकोला टेस्ला-थीम वाले बॉक्स में आता है जिसमें एक वेरिएबल गोल्ड कलरवे में स्मार्टफोन एक 68W चार्जर, एक 15W क्यूई-वायरलेस चार्जर और एक सिलिकॉन शामिल है। निकोला टेस्ला ब्रांडिंग के साथ मामला। हालांकि, सीमित-संस्करण इनफिनिक्स नोट 30 प्रो की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

ये भी पढ़ेंः Yoga Day 2023: फिट रहने में मदद करेंगे ये 4 गैजेट्स, जानें फीचर्स और कीमत

Infinix Note 30 Pro Specifications

इनफिनिक्स नोट 30 प्रो लिमिटेड एडिशन के बेसिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पिछले महीने लॉन्च हुए स्मार्टफोन के समान ही होने की उम्मीद है। फोन में 6.78 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,460 पिक्सल) आईपीएस एलटीपीएस डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज़ डायनामिक रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

स्मार्टफोन 6nm MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। हैंडसेट 68W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।

फोन में क्वाड फ्लैश के साथ 108-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। अन्य दो सेंसर में 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और एक AI सेंसर शामिल है। आगे की तरफ इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर है। इनफिनिक्स नोट 30 प्रो में 256GB तक स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 21, 2023 03:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.