---विज्ञापन---

458 लीटर का बूट स्पेस, 22 kmpl की माइलेज, होंडा की इस नई एसयूवी के दीवाने हुए लोग, जानें कीमत

Honda Elevate: इंडियन कार बाजार में इन दिनों कॉम्पैक्ट एसयूवी सबसे अधिक डिमांड में है। हाल ही में होंडा ने अपनी धाकड़ एसयूवी Elevate को लोगों के सामने पेश किया है। इस जबरदस्त कार में 458 लीटर का बड़ा बूट स्पेस है। इतना ही नहीं दमदार इंजन के साथ यह कार 22 kmpl की माइलेज […]

Honda Elevate price, Honda Elevate mileage, auto news, cars under 12 lakhs, suv cars
फाइल फोटो

Honda Elevate: इंडियन कार बाजार में इन दिनों कॉम्पैक्ट एसयूवी सबसे अधिक डिमांड में है। हाल ही में होंडा ने अपनी धाकड़ एसयूवी Elevate को लोगों के सामने पेश किया है। इस जबरदस्त कार में 458 लीटर का बड़ा बूट स्पेस है। इतना ही नहीं दमदार इंजन के साथ यह कार 22 kmpl की माइलेज देती है।

इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और लेन वॉच सिस्टम

इस कार में इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, लेन वॉच सिस्टम और एक 360 डिग्री कैमरा दिया गया है। Honda Elevate बाजार में Hyundai Creta, Kia Seltos को टक्कर देती है। कंपनी के अनुसर यह उसकी मिड-साइज SUV कार है।

 

Honda Elevate price, Honda Elevate mileage, auto news, cars under 12 lakhs, suv cars

फाइल फोटो

कार की बुकिंग जुलाई 2023 में शुरू होगी

लोगों को इस कार का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस कार की बुकिंग जुलाई 2023 में शुरू होगी। Honda Elevate की कीमतों के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह कार शुरुआती कीमत 12 लाख रुपये एक्स शोरूम में बाजार में मिलेगी।

Honda Elevate price, Honda Elevate mileage, auto news, cars under 12 lakhs, suv cars

फाइल फोटो

Honda Elevate का व्हीलबेस 2,650 मिमी का है

Honda Elevate की लंबाई 4,312 मिमी, चौड़ाई 1,790 मिमी, ऊंचाई 1,650 मिमी है। इस दमदार कार का व्हीलबेस 2,650 मिमी है, जिससे इसे कम जगह में मोड़ने में मुश्किल नहीं होगी और इसे संकरी जगहों से निकाला भी बेहद आसान होगा।

यह एसयूवी 4.3 मीटर की होगी

इसमें LED हैंडलैंप, circular fog lamps और डीआरएल हैं। यह एसयूवी 4.3 मीटर की होगी। इसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग, एबीएस और एडीएएस जैसे फीचर्स मिलेते हैं। इसमें डुअल-टोन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं, जो बेहद अट्रैक्टिव लगते हैं।

Honda Elevate में मिलेंगे बड़े रेक्टैंगुलर ग्रिल

Honda Elevate में बड़े रेक्टैंगुलर ग्रिल, स्क्वायर-ऑफ व्हील आर्च और क्लीन लाइन्स के साथ एक अपराइट फ्रंट फेसिया मिलेगा। कार में एलईडी हेडलैम्प्स, एलईडी टेल लाइट्स हैं दिए गए हैं। इसमें ESC, VSM, हिल लॉन्च असिस्टेंट मिलेगा।

First published on: Jun 22, 2023 03:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.