---विज्ञापन---

बाजार में इस इलेक्ट्रिक बाइक की धमाकेदार एंट्री, सिंगल चार्ज पर चलेगी 120KM

Gazelle Espirit C7 HMS: दमदार रेंज वाली नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है।Gazelle ने UK और EU में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Espirit C7 HMS को लॉन्च किया है। एस्पिरिट सी7 एचएमएस तीन असिस्टेंस मोड और फुल चार्ज पर 120 किमी की टॉप रेंज के साथ आता है। चलिए […]

Gazelle Espirit C7 HMS

Gazelle Espirit C7 HMS: दमदार रेंज वाली नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है।Gazelle ने UK और EU में अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक Espirit C7 HMS को लॉन्च किया है। एस्पिरिट सी7 एचएमएस तीन असिस्टेंस मोड और फुल चार्ज पर 120 किमी की टॉप रेंज के साथ आता है। चलिए इसकी कीमत और खासियतों के बारे में विस्तार से जानते हैं…

Gazelle Espirit C7 HMS की खासियत

एस्पिरिट सी7 एचएमएस में मिड-माउंटेड शिमैनो E5000 मोटर है, जिसका वजन 2.5 किलोग्राम है। मोटर को 418Wh लिथियम-आयन बैटरी के साथ जोड़ा गया है। मोटर 40Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इलेक्ट्रिक बाइक 25 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करती है।

जहां तक रेंज की बात है तो कंपनी दावा करती है कि यह एक बार चार्ज होने के बाद 120 किलोमीटर तक की दूरी तय करने में सक्षम है। इसमें रिमूवेबल बैटरी पैक है यानी आप बैटरी चेंज कर के रेंज को और बढ़ाया जा सकता है। बाइक में एक एल्यूमीनियम स्टेप-ओवर या स्टेप-थ्रू फ्रेम है।

यह भी पढ़ेंः बाजार में खूब बिक रही ये दो बाइक, जानें कौन सबसे बेहतर?

Gazelle Esprit C7 में तीन पावर मोड के बीच वैकल्पिक करने के लिए बिल्ट-इन बटन हैं। इसमें एक फ्रंट फोर्क है जो एक सुरक्षित और कंफर्टेबल राइड के लिए श्वाल्बे फैट फ्रैंक टायर और शिमैनो हाइड्रोलिक ब्रेक के साथ जोड़ती है। बाइक में अलग-अलग तरीकों से सामान ले जाने के लिए MIK HD सिस्टम है। बाइक पर सामान ले जाने के लिए आप उपयुक्त कम्पार्टमेंट संलग्न कर सकते हैं। अन्य फीचर्स के तौर पर एस्पिरिट सी7 एचएमएस इलेक्ट्रिक बाइक में इंटीग्रेटेड एलईडी हेडलाइट और रियर लाइट भी है।

Gazelle Espirit C7 HMS इलेक्ट्रिक बाइक की क्या है कीमत?

इसे पांच आकारों और दो कलर ऑप्शन- ग्रीन और ग्रे में पेश किया गया है। बाइक को ईयू (EU) में €2,399 ($2,614) और यूके में £2,149 ($2,731) में खरीदा जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इस बारे में जानकारी नहीं दी है कि इस बाइक अन्य देशों में लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

First published on: Jun 16, 2023 10:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.