---विज्ञापन---

10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Crossbeats Ignite Stellr स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत बजट में

Crossbeats Ignite Stellr Smartwatch Launch Price In India: अगर आप एक नई स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशबरी है। क्रॉसबीट्स ने भारतीय बाजार में इग्नाइट स्टेलर नामक धांसू स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। कंपनी ने इस वॉच की की कीमत 4000 रुपये से कम रखी है। नीचे क्रॉसबीट्स […]

Crossbeats Ignite Stellr SmartWatch

Crossbeats Ignite Stellr Smartwatch Launch Price In India: अगर आप एक नई स्मार्ट वॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशबरी है। क्रॉसबीट्स ने भारतीय बाजार में इग्नाइट स्टेलर नामक धांसू स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। कंपनी ने इस वॉच की की कीमत 4000 रुपये से कम रखी है। नीचे क्रॉसबीट्स इग्नाइट स्टेलर की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की पूरी जानकारी दी गई है।

Smartwatch

Crossbeats Ignite Stellr की भारत में क्या है कीमत?

क्रॉसबीट्स इग्नाइट स्टेलर स्मार्टवॉच दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है: ग्रे, ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया गया एक सिलिकॉन स्ट्रैप वर्जन और ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध मैटेलिक स्ट्रैप वर्जन है। यह विशेष रूप से Amazon.in पर 3,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ 18 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

Crossbeats Ignite Stellr Price In India

Crossbeats Ignite Stellr के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्ट वॉच में 2.01 इंच की ऑल्वेज-ऑन डिस्प्ले दी गई है। यह एक AMOLED स्क्रीन है जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान करती है। इसमें 500 से अधिकवॉच फेसेस हैं। वॉच के साइड में रोटेटिंग क्राउन को जोड़ने से नेविगेशन की आसानी बढ़ जाती है।

यह भी पढ़ेंः ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ boAt Ultima Call स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 2 हजार से कम

ब्लूटूथ 5.3 से लैस, इग्नाइट स्टेलर ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता का समर्थन करता है। इसका मतलब है कि यूजर्स आसानी से अपनी स्मार्टवॉच से सीधे कॉल कर और रिसिव कर सकते हैं। इसमें मौजूद माइक्रोफोन और स्पीकर बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करती है।

Crossbeats Ignite Stellr Specifications Features

क्रॉसबीट्स के इस स्मार्ट वॉच में ढ़ेर सारे फीटनेस और हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2, स्लीपींग ट्रैकर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर जैसे फीचर्स शामिल है।

बैटरी बैकअप

अंत में, इस स्मार्ट वॉच में मिलने वाली बैटरी की बात करें तो कंपनी दावा करती है यह ब्लूटूथ कॉलिंग के बिना एक बार चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक चलने में सक्षम है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ यह 2 दिनों तक की बैटरी बैकअप प्रदान करती है। स्टैंडबाय मोड में, स्मार्टवॉच रिचार्ज करने से पहले 10 दिनों तक चल सकती है।

First published on: Jun 15, 2023 04:37 PM