---विज्ञापन---

ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ boAt Ultima Call स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, कीमत 2 हजार से कम

boAt Ultima Call Smart Watch: बोट ने भारत में अपनी नई स्मार्ट वॉच लॉन्च की है जिसका नाम boAt Ultima Call है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग और आकर्षक डायल डिजाइन के साथ आती है। इसके साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत 2 हजार रुपये से भी कम रखी है। चलिए बोट के इस नए वॉच की […]

boAt Ultima Call

boAt Ultima Call Smart Watch: बोट ने भारत में अपनी नई स्मार्ट वॉच लॉन्च की है जिसका नाम boAt Ultima Call है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग और आकर्षक डायल डिजाइन के साथ आती है। इसके साथ ही कंपनी ने इसकी कीमत 2 हजार रुपये से भी कम रखी है। चलिए बोट के इस नए वॉच की खासियतों और कीमत पर एक नजर डालते हैं…

boAt Ultima Call की भारत में क्या है कीमत?

अल्टिमा कॉल स्मार्ट वॉच खरीदने के लिए आपको 1,699 रुपये खर्च करना होगा। यह कुल चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, पिंक, ब्लू और सिल्वर (मैटेलिक स्ट्रैप के साथ) में आता है। आप इसे 19 जून दोपहर 12 बजे से Amazon के माध्यम से खरीद सकेंगे।

boAt Ultima Call की खासियत

बोट अल्टिमा कॉल में 240 x 284-पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 700 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.83 इंच का एचडी 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 100 से अधिक वॉच फेस हैं। इस स्मार्ट वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स है, जो इन-बिल्ट माइक्रोफोन से लैस है।

यह भी पढ़ेंः 200MP कैमरा वाले Realme 11 Pro+ 5G आज पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत, ऑफर और स्पेक्स

इतना ही नहीं इसमें हार्ट रेट और SpO2 ट्रैकिंग जैसे हेल्थ फीचर्स भी दिए गए हैं। यह 700 से अधिक स्पोर्ट मोड्स से भी लैस है। अल्टिमा कॉल IP68 रेटिंग के साथ आता है जो वॉटर और डस्ट दोनों प्रतिरोधी है।

जहां तक बैटरी बैकअप की बात है तो कंपनी दावा करती है यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक की बैटरी बैकअप प्रदान करती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ बैटरी 2 दिनों तक चलती है।

अन्य फीचर्स के तौर पर अल्टिमा कॉल में कैमरा कंट्रोल, लाइव क्रिकेट स्कोर, म्यूजिक कंट्रोल, मौसम अपडेट, अलार्म, काउंटडाउन, स्टॉपवॉच, डू नॉट डिस्टर्ब मोड और फाइंड माई फोन जैसी ऑप्शन शामिल है।

First published on: Jun 15, 2023 11:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.