---विज्ञापन---

Boult Rover Pro Smartwatch भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Boult Rover Pro Smartwatch Launch price In India: बोल्ट ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम बौल्ट रोवर प्रो है। स्मार्टवॉच को धांसू फीचर्स के साथ पेश किया है। साथ ही इसकी कीमत भी 3000 रुपये से भी कम रखी गई है। चलिए विस्तार से इसके फीचर्स और कीमत के बारे […]

Boult Rover Pro Smartwatch

Boult Rover Pro Smartwatch Launch price In India: बोल्ट ने भारत में एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है, जिसका नाम बौल्ट रोवर प्रो है। स्मार्टवॉच को धांसू फीचर्स के साथ पेश किया है। साथ ही इसकी कीमत भी 3000 रुपये से भी कम रखी गई है। चलिए विस्तार से इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं…

Boult Rover Pro की भारत में क्या है कीमत?

बोल्ट ने अपनी इस नई वॉच को भारत में 2,499 रुपये में पेश किया है। कंपनी इस वॉच के साथ दो अतिरिक्त फ्री डिटैचेबल स्ट्रैप मुफ्त में दे रही है। वियरेबल डिवाइस को रीगल और आइकॉन वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें पहला ब्लैक, ब्राउन और ब्लू में जबकि दूसरा ब्लैक, ग्रीन और व्हाइट में उपलब्ध है। ग्राहक इस धांसू वॉच को शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः अमेजन पर बंपर डील, आधी कीमत में मिल रहा OnePlus Watch, जल्द खरीदें

ऐसे हैं Boult Rover Pro Smartwatch के फीचर्स

इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की AMOLED स्क्रीन है जिसका रिजॉल्यूशन 466 x 466 पिक्सल और 1,000 निट्स पीक ब्राइटनेस है। इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर भी है। यह IP68 सर्टिफाइड वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है।

हेल्थ फीचर्स के तौर पर बौल्ट रोवर प्रो में महिलाओं के लिए हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और मेंस्ट्रुअल साइकिल मॉनिटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह हाइड्रेशन और सेडेंटरी रिमाइंडर्स के साथ आता है। इसके साथ ही इस डिवाइस में 100 स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट दिया गया है।

 ये भी पढ़ेंः 7 दिनों की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग कमाल का है URBAN Pro M Smartwatch, कीमत भी कम

अन्य सुविधाओं की बात करें तो बौल्ट रोवर प्रो में हैंड्स-फ्री ब्लूटूथ कॉलिंग और एआई वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के लिए एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर है। वियरेबल डिवाइस बिल्ट-इन मिनी गेम्स, वेदर अपडेट्स, स्मार्ट नोटिफिकेशन्स, फाइंड माय फोन और एसओएस इमरजेंसी अलर्ट्स के साथ आता है।

बैटरी बैकअप (Boult Rover Pro Battery Backup)

बैटरी बैकअप की जहां तक बात है तो दावा है कि स्मार्टवॉच एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है।

First published on: Apr 13, 2023 06:00 PM