---विज्ञापन---

अमेजन पर बंपर डील, आधी कीमत में मिल रहा OnePlus Watch, जल्द खरीदें

OnePlus Watch Offer: नई स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर हो सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर वनप्लस के धांसू स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch पर बंपर ऑफर मिल रहा है। ग्राहक इसे एमआरपी से आधे दाम में अपना बना सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे… OnePlus Watch Offer दरअसल, […]

OnePlus Nord Watch Offer

OnePlus Watch Offer: नई स्मार्टवॉच खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा अवसर हो सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर वनप्लस के धांसू स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch पर बंपर ऑफर मिल रहा है। ग्राहक इसे एमआरपी से आधे दाम में अपना बना सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे…

OnePlus Watch Offer

दरअसल, Amazon पर ‘लिमिटेड टाइम डील’ में OnePlus Nord Watch को 29 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट के बाद 4,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। जबकि, इसकी असली कीमत 6,999 रुपये है। इसके साथ ही इस वॉच पर बैंक ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत और कम हो जाती है।

बैंक ऑफर की बात करें तो HDFC Bank क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से EMI लेनदेन की स्थिति में 1,500 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के बाद इसकी कीमत घटकर 3,499 रुपये (4,999-1,500) हो जाती है।

ये भी पढ़ेंः Samsung Galaxy M14 5G की कीमत और लॉन्चिंग डेट का खुलासा, 6000mAh बैटरी से होगा लैस

इसके अलावा वॉच पर HSBC Cashback Card से भुगतान या EMI लेनदेन पर भी 7.5 पर्सेंट तक छूट मिल रही है ICICI Bank Cards से पेमेंट करने पर 500 रुपये और Amazon pay ICICI Credit Card से भुगतान पर 325 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

वनप्लस का यह स्मार्टवॉच दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध है। वॉच खरीदने पर स्पॉटिफाइ प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है।

OnePlus Nord Watch के फीचर्स

इस स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.78 इंच का चौकोर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 368×448 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 326ppi की पिक्सल डेंसिटी ऑफर करता है। यह डिस्प्ले 500nits की पीक ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें 105 फिटनेस मोड्स के अलावा दो ऑटोमैटिक डिटेक्ट मोड्स मिलते हैं। वॉच में योगा, मेडिटेशन, क्रिकेट जैसी कई ऐक्टिविटीज ट्रैक की जा सकती हैं।

ये भी पढ़ेंः 100W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट वाला Realme GT Neo5 SE फोन की चीन में सेल शुरू, भारत में इस दिन होगा लॉन्च

हेल्थ फीचर्स के तौर पर इसमें SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनीटरिंग, 24 घंटे हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप ट्रैकिंग और मेन्स्ट्रुअल साइकल मॉनीटरिंग जैसे ऑप्शन मिल जाते हैं। इसके अलावा ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ इसे एंड्रॉयड और iOS दोनों प्लेटफॉर्म्स के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। यह वॉच मेटल बॉडी के साथ आती है और IP68 रेटिंग के साथ वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस भी मिलती है।

कमाल का बैटरी बैकअप

सबसे खास बात है इसकी बैटरी बैक। दावा है कि यह 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम और 10 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। कुल मिलाकर 4 हजार रुपये के बजट में यह एक बेहतरीन स्मार्टवॉच हो सकता है।

First published on: Apr 13, 2023 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.