---विज्ञापन---

7 दिनों की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग कमाल का है URBAN Pro M Smartwatch, कीमत भी कम

URBAN Pro M Smartwatch: नया स्मार्ट वॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। टेक कंपनी अर्बन ने अपने नए स्मार्टवॉच URBAN Pro M को लॉन्च किया है। यह वॉच धांसू फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी कम रखी गई है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस वॉच […]

URBAN Pro M Smartwatch

URBAN Pro M Smartwatch: नया स्मार्ट वॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। टेक कंपनी अर्बन ने अपने नए स्मार्टवॉच URBAN Pro M को लॉन्च किया है। यह वॉच धांसू फीचर्स से लैस है और इसकी कीमत भी कम रखी गई है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस वॉच की खासियतों पर कीमत के बारे में…

URBAN Pro M Smartwatch: कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने इस धांसू वॉच को मिडनाइट ब्लैक, मिस्टी ब्लू, स्मोकी ग्रे, ब्लश पिंक और ट्रेंडी ऑरेंज कलर ऑप्शन में पेश किया है। फिलहाल इसे 1,999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है।

URBAN Pro M Smartwatch: स्पेसिकेशन्स और फीचर्स

अर्बन के इस स्मार्टवॉच में 1.91 इंच की एचडी डिस्प्ले मिलता है। यह डिस्प्ले 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। अर्बन प्रो एम क्रिस्टल-क्लियर और वाइब्रेंट डिस्प्ले प्रदान करती है। डायनामिक रोटेटिंग क्राउन से वॉच के इंटरफेस और मेन्यू को आसानी से नेविगेट किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः 50MP कैमरा से लैस Moto G13 पर भारी छूट, 10 हजार से भी कम में खरीदें

अर्बन प्रो एम में एक इम्प्रेसिव प्रीमियम डिजाइन और डिस्प्ले है। वॉच में 3डी कर्व्ड एज और एक प्रीमियम मेटल बॉडी है जो न केवल इसकी सुंदरता को बढ़ाती है बल्कि इसे मजबूत भी बनाती है। इसके अलावा, अर्बन प्रो एम स्मार्टवॉच एक इन्फिनिटी लूप स्ट्रैप के साथ आती है जो इसके प्रीमियम डिजाइन को पूरा करती है और इसके कंफर्ट को बढ़ाती है। एक बड़े 1.91 इंट एचडी डिस्प्ले और 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ, अर्बन प्रो एम क्रिस्टल-क्लियर और वाइब्रेंट डिस्प्ले प्रदान करती है। डायनामिक रोटेटिंग क्राउन से वॉच के इंटरफेस और मेन्यू को आसानी से नेविगेट किया जा सकता है

इस स्मार्टवॉच से आप ब्लूटूथ कॉलिंग सुविधा का भी लाभ ले सकेंगे। यह वॉच एक एडवांस्ड नॉइज आइसोलेशन माइक और स्पीकर के साथ आती है जो क्लियर साउंड अनुभव प्रदान करती है। इसके अलावा, अर्बन प्रो एम स्मार्टवॉच में एक एआई वॉयस असिस्टेंट भी है जो स्मार्ट नोटिफिकेशन को संभालने में सक्षम है, जिससे यूजर्स को अपने फोन से दूर रहने पर भी जुड़े रहना आसान हो जाता है।

7 दिन चलेगी बैटरी

अब बात करें इसकी बैटरी लाइफ की तो दावा है कि यह 7 दिनों तक की लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इसमें IP67 रेटिंग है, जो इसे धूल और पानी से सुरक्षिता रखती है।

ये भी पढ़ेंः अमेजन पर बड़ी डील! Vivo के 12GB रैम वाले फोन पर भारी छूट, जल्द खरीदें

कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को ढ़ेर सारे स्पोर्ट्स मोड फीचर्स के साथ साथ उतारी है। इसमें कुल 107 स्पोर्ट्स मोड मिलता है। जिसमें कैलोरी काउंट, वेदर अपडेट और कैलकुलेटर तक पहुंच शामिल है। साथ ही यह वॉच हेल्थ का भी ख्याल रखता है। इसमें SpO2, हार्ट रेट और ब्लडप्रेशर के लिए डेडिकेटेड डुअल सेंसर के साथ 24×7 हेल्थ मॉनिटरिंग प्रदान करनी है। यह वॉच 150 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेस और तेज कनेक्टिविटी के लिए क्विक सिंक के साथ आती है।

First published on: Apr 11, 2023 06:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.