---विज्ञापन---

BoAt Xtend Plus स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, 1.78 इंच डिस्प्ले के साथ दमदार फीचर्स से है लैस

BoAt Xtend Plus Smartwatch Launch Price In India: बोट ने भारतीय बाजार में एक के बाद एक नई स्मार्ट वॉच लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में Immortal 150 TWS और Ultima Call स्मार्ट वॉच को लॉन्च किया है। अब, ब्रांड ने एक और धांसू स्मार्ट वॉच पेश की है। इस नए वॉच […]

boAt Xtend Plus smartwatch

BoAt Xtend Plus Smartwatch Launch Price In India: बोट ने भारतीय बाजार में एक के बाद एक नई स्मार्ट वॉच लॉन्च कर रही है। कंपनी ने हाल ही में Immortal 150 TWS और Ultima Call स्मार्ट वॉच को लॉन्च किया है। अब, ब्रांड ने एक और धांसू स्मार्ट वॉच पेश की है। इस नए वॉच का नाम boAt Xtend Plus है। चलिए इस लेटेस्ट स्मार्ट वॉच की कीमत और खासियतों पर एक नजर डालते हैं…

BoAt Xtend Plus की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो आप BoAt Xtend Plus को 2,299 रुपये में खरीद सकेंगे। यह कई स्ट्रैप वैरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें मैटेलिक और लेदर स्ट्रैप अधिक प्रीमियम फील देते हैं। जबकि एक सिलिकॉन मॉडल में पेश किया गया है जो ब्लैक, पिंक और ब्लू कलर ऑप्शन में आती है। यह बिक्री के लिए 26 जून से अमेजन और boat lifestyle.com पर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ेंः 4 जुलाई के लॉन्च से पहले iQOO Neo 7 Pro की कीमत का खुलासा, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से होगा लैस

boAt Xtend Plus के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बोट के इस नए स्मार्ट वॉच में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो 368 x 448 रिजॉल्यूशन और 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस प्रदान करता है। यह एक ऑलवेज ऑन डिस्प्ले है जो 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। इसके अलावा, डिवाइस बिल्ट इन स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट भी प्रदान करता है, जिसके माध्यम से यूजर्स आसानी से कॉल कर सकते हैं और रिसीव कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः 25 दिनों की बैटरी लाइफ और 1.5 इंच डिस्प्ले के साथ Fire-Boltt Artillery स्मार्ट वॉच लॉन्च, कीमत 2,499 रुपये

इस दमदार स्मार्ट वॉच में कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसी अन्य फीचर्स शामिल हैं। बोट Xtend Plus में 100 स्पोर्ट्स मोड्स भी हैं।

यह स्मार्ट वॉच IP68 रेटेड है यानी वाटर और डस्ट से इस वॉच को कोई नुकसान नहीं होगा। इसके अलावा इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, फाइंड माई फोन जैसी फीचर्स भी है। अंत में इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो दावा है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। जबकि, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ यह 2 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

First published on: Jun 21, 2023 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.