---विज्ञापन---

4 जुलाई के लॉन्च से पहले iQOO Neo 7 Pro की कीमत का खुलासा, स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से होगा लैस

iQOO Neo 7 Pro Price In India: आइकू अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन Neo 7 Pro को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च करने की तैयारी में है। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस होगा। अब, एक जाने-माने टिप्स्टर ने अपकमिंग आइकू नियो 7 प्रो […]

iQOO Neo 7 Pro

iQOO Neo 7 Pro Price In India: आइकू अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन Neo 7 Pro को भारत में 4 जुलाई को लॉन्च करने की तैयारी में है। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट से लैस होगा। अब, एक जाने-माने टिप्स्टर ने अपकमिंग आइकू नियो 7 प्रो की कीमत का खुलासा किया है।

iQOO Neo 7 Pro की कीमत का खुलासा

दरअसल, टिपस्टर अभिषेक बराड़ ने पुष्टि की है कि आइकू नियो 7 प्रो की कीमत भारत में 40,000 रुपये से कम होगी। जबकि सटीक आंकड़ों की अभी पुष्टि नहीं हुई है। टिपस्टर का अनुमानित कीमत 35,999 रुपये है, जो बैंक ऑफर के बाद लगभग 33,000 रुपये तक हो सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत की पुष्टि नहीं की है।

iQOO Neo 7 Pro के स्पेसिफिकेशन

ऐसे संभावना है कि नियो 7 प्रो iQOO Neo 7 रेसिंग वेरिएंट का रीब्रांडेड वर्जन होगा। जहां तक स्पेसिफिकेशन्स की बात है तो IQOO Neo 7 Pro 5G में FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः Honor Pad X8 भारत में 22 जून को होगा लॉन्च, कीमत का भी खुलासा

यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और यह 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की पेशकश करेगा। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन फियरलेस फ्लेम और डार्क स्टॉर्म में उपलब्ध होगा। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी से लैस होगी और यह 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। हैंडसेट FunTouch OS 13 आधारित Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा और इसमें सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

कैमरे के मोर्चे पर अपकमिंग नियो 7 प्रो 5 जी स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल होने की संभावना है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

First published on: Jun 21, 2023 03:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.