---विज्ञापन---

25 दिनों की बैटरी लाइफ और 1.5 इंच डिस्प्ले के साथ Fire-Boltt Artillery स्मार्ट वॉच लॉन्च, कीमत 2,499 रुपये

Fire-Boltt Artillery Smartwatch: फायर-बोल्ट ने भारतीय बाजार में ‘आर्टिलरी’ नामक नई स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। यह धांसू फीचर्स और किफायती कीमत के साथ आती है। इसमें 1.5 इंच का टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले, 320 एमएएच बैटरी (जो बेहतरीन बैटरी लाइफ प्रदान करती है), ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स और बहुत कुछ है। चलिए विस्तार से जानते हैं… […]

Fire-Boltt Artillery Smartwatch

Fire-Boltt Artillery Smartwatch: फायर-बोल्ट ने भारतीय बाजार में ‘आर्टिलरी’ नामक नई स्मार्ट वॉच लॉन्च की है। यह धांसू फीचर्स और किफायती कीमत के साथ आती है। इसमें 1.5 इंच का टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले, 320 एमएएच बैटरी (जो बेहतरीन बैटरी लाइफ प्रदान करती है), ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स और बहुत कुछ है। चलिए विस्तार से जानते हैं…

Fire-Boltt Artillery स्मार्ट वॉच की कीमत

सबसे पहले फायर-बोल्ट के इस स्मार्ट वॉच की कीमत की बात करें तो इसे 2,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह Amazon.in और Fireboltt.com पर तीन कलर ऑप्शन- व्हाइट, ब्लैक और ग्रीन में उपलब्ध है।

 Fire-Boltt Artillery Price In India

Fire-Boltt Artillery के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

आर्टिलरी स्मार्टवॉच में 1.5 इंच का टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले है, जो यूजर्स को 400 x 400 पिक्सेल के रिजॉल्यूशन प्रदान करता है। स्मार्टवॉच विभिन्न प्रकार के वॉच फेस के साथ आती है। यह एक ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्ट वॉच है यानी यूजर्स अपनी कलाई से ही अपनों के पास कॉल कर सकते हैं और रिसीव सकते हैं। स्मार्टवॉच एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर है, जो स्पष्ट और निर्बाध संचार सुनिश्चित करता है।

Smartwatch Under 2500

ब्लूटूथ कॉलिंग के अलावा, फायर-बोल्ट आर्टिलरी वॉयस असिस्टेंट को सपोर्ट करती है, जिससे यूजर्स वॉयस कंट्रोल फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स इस स्मार्ट वॉच में रिमाइंडर सेट कर सकते हैं और मौसम अपडेट की जांच के साथ म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल कर सकते हैं।

Fire-Boltt Artillery Features

यह भी पढ़ेंः iQOO Neo 7 Pro के कलर ऑप्शन, स्टोरेज और रैम का खुलासा, 4 जुलाई को होने वाला है लॉन्च

इस स्मार्ट वॉच में ढ़ेर सारे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। इसमें हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटर और फीमेल के हेल्थ पर नजर रखने जैसी फीचर्स शामिल हैं। सबसे खास बात इस वॉच में मोशन सेंसर भी है। यह सेंसर यूजर्स को स्मार्टफोन और टैबलेट से कनेक्ट होने पर वर्चुअल रियलिटी गेम और वर्कआउट में खुद को इमर्ज की अनुमति देता है।

Smartwatch

फायर-बोल्ट के इस धांसू स्मार्ट वॉच में कई स्पोर्ट्स मोड, स्मार्ट नोटिफिकेशन, वेदर अपडेट, 7 इनबिल्ट गेम, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एक पासकोड लॉक शामिल है। यह NFC के साथ आती है।

बैटरी बैकअप

स्मार्ट वॉच में 320 एमएएच की बैटरी लगाई गई है जिसे लेकर दावा कि यह क्लासिक मोड में 8 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। जबकि स्टैंडबाय मोड में बैटरी लाइफ को 25 दिनों तक बढ़ा सकता है। ब्लूटूथ कॉलिंग का उपयोग करने पर स्मार्ट वॉच 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

First published on: Jun 20, 2023 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.