---विज्ञापन---

2 महीने बाद ही खत्म होने वाला है ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’? को-स्टार का बड़ा खुलासा

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है, क्योंकि उनका ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ जल्द खत्म हो रहा है। कॉमेडियन की को-स्टार अर्चना पूरन सिंह ने खुद इसका खुलासा किया है।

The great indian kapil sharma show
बंद होने जा रहा है कपिल शर्मा शो

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च को कॉमेडियन कपिल शर्मा अपना न्यू कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ लेकर आए थे। मगर अब कॉमेडिन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि शो शुरू होने के दो महीने बाद ही ऑफ एयर होने जा रहा है।  इस बात का खुलासा खुद शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने किया है। इस शो में कपिल के साथ पूरे 7 साल बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने वापसी की। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को साथ देखकर उनके फैंस बेहद खुश है और शो के इतनी जल्द बंद होने की खबर सुनकर शायद दुख होने वाला है।

बंद होने वाला है कपिल शर्मा शो?

कपिल शर्मा ने बहुत कम वक्त में ही अपनी खास जगह दर्शकों के बीच बना ली है और यही वजह है कि उनकी डिमांड भी बढ़ गई है। नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाकर कपिल शर्मा ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’  के अब तक 5 एपिसोड आ चुके हैं और फैंस से शो को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। पहली बार कपिल के शो में आमिर खान बतौर गेस्ट पहुंचे थे। मगर 2 मई को शो में नजर आने वाली जानी-मानी कॉमेडियन और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शो के आखिरी दिन की झलक दिखाकर सबको शॉक्ड कर दिया है।

अर्चना की इंस्टाग्राम स्टोरी

अर्चना पूरन सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है। कॉमेडियन ने सेट से एक केक की फोटो शेयर की है, जिसमें ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ (The Great Indian Kapil Show) की टीम का पोस्टर बना हुआ है और साथ में ‘बधाई हो Season wrap’ लिखा हुआ है। अर्चना की इस पोस्ट ने फैंस के बीच हड़कप मचा दिया है क्योंकि 2 महीने बाद ही शो के खत्म होने का शायद किसी ने भी अंदाजा नहीं लगाया था।

शूट हुआ आखिरी एपिसोड

कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबरों को लेकर पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने शो के बंद होने की खबर को कंफर्म कर दिया कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ ऑफ-एयर हो रहा है। अर्चना ने कहा, ‘हां, हमने टीजीआईकेएस के सीज़न एक की शूटिंग पूरी कर ली है; हमने कल सीज़न का आखिरी एपिसोड शूट किया।’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि शो के लास्ट डे पर सेट पर खुशनुमा माहौल था और सबने मजा किया। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ की अब तक की जर्नी काफी बेहतरीन रही है और यह मजेदार सफर था।

क्या नेगेटिव रिव्यू है वजह? 

बता दे कि कपिल और सुनील की धमाकेदार जोड़ी को साथ देखने के लिए दोनों के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे, लेकिन शो के स्ट्रीम होने के बाद दर्शक की बहुत निराश हो गए थे। कपिल और सुनील के अलावा अर्चना पूरन सिंह कृष्णा-सुदेश, सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा जैसे कॉमेडियन की कॉमेडी पंच में लोगों को पहले जितना मजा नहीं आ रहा है। हालांकि ग्लोबली शो नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहा है और शो को अच्छी खासी रेटिंग भी मिल रही है। अब देखना होगा कि इस कॉमेडी शो का अगला सीजन कब लौटता है और फैंस को उसके लिए कितना इंतजार करना होगा।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा या सुनील ग्रोवर कौन वसूला रहा मोटी रकम, जानिए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन्स की फीस

First published on: May 02, 2024 06:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.