---विज्ञापन---

Valentine’s Day Special Looks: वैलेंटाइन डे पर स्पेशल लुक के लिए कियारा आडवाणी से ली सकती हैं टिप्स  

Valentine’s Day Special Looks: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दिनों उनकी शादी की चर्चा सुर्खियों में बनी हुई है। ये क्यूट सा कपल इस प्यार के महीने में अपने प्यार को एक रिश्ते का नाम देकर हमेशा के लिए एक दूजे […]

Valentine's Day Special Looks
Valentine's Day Special Looks

Valentine’s Day Special Looks: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन दिनों उनकी शादी की चर्चा सुर्खियों में बनी हुई है। ये क्यूट सा कपल इस प्यार के महीने में अपने प्यार को एक रिश्ते का नाम देकर हमेशा के लिए एक दूजे का होने को तैयार है।

दरअसल फरवरी के महीने को प्यार का महीना इसलिए खा जाता है क्योंकि इस महीने में वैलेंटाइन डे, के अलावा और भी प्यार भरे डे सेलिब्रेट किये जाते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर लड़कियां अपने लुक को सबसे खास बनाने के लिए कई सारी तैयारियां करती हैं। अगर आप भी अपने लुक को इस वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर खास बनाना चाहते हैं तो जल्दी दुल्हन बनने वाली कियारा आडवाणी के लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। आइए देखें कुछ खास लुक्स।

यह भी पढ़ें:Karishma Kapoor Look: ग्रीन अनारकली सूट में Karishma Kapoor लग रही हैं बेहद गॉर्जियस, देखें तस्वीरें

Kiara Advani Looks

Kiara Advani Looks

कियारा आडवाणी हर लुक में कहर बरपाती हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर आप भी अपने लुक को खास बनाना चाहती हैं तो एक्ट्रेस के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। व्हाइट हाई स्लिट स्कर्ट और साथ में फूल स्लीव्स का फ्रंट कट टॉप उनपर बेहद जांच रहा है।

Kiara Advani Looks

Kiara Advani Looks

वैलेंटाइन डे पर लड़कियां ज्यादातर रेड ड्रेस पहनती हैं। दरअसल रेड कलर को प्यार का कलर माना  जाता है। ऐसे मना गर आप भी अपने स्पेशल के साथ इस दिन को और भी स्पेशल बनाना चाहती हैं तो कियारा के इस रेड लुक से आपकों अच्छे टिप्स मिल सकते हैं। उन्होंने इस फोटो में रेड बॉडीकॉन स्कर्ट के साथ शार्ट टॉप कैरी किया हुआ है। जो उनके अंदाज को बोल्ड बना रहा है।

Kiara Advani

Kiara Advani

वैलेंटाइन डे अपर अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना रही हैं तो कियारा के इस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। इस फोटो में कियारा ने व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहना हुआ है जिसका डीप नैक बोल्डनेस का तड़का मार रहा है।

Kiara Advani

Kiara Advani

कियारा का हर लुक बेहद कमाल का होता है। इस फोटो में कियारा ने येलो कलर की स्लीट कट ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। आप भी उनके इस लुक को रिक्रिएट कर आप भी अपने लुक को गॉर्जियस बना सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Nysa Devgan Bold Looks:  स्टार किड न्यासा देवगन बोल्ड लुक्स में नहीं है किसी से कम, देखें शानदार तस्वीरें  

Kiara Advani

Kiara Advani

वैलेंटाइन डे पर रेड कलर से अपने लुक से अपने पार्टनर के होश उड़ाना चाहती हैं तो आप कियारा के इस लुक को रिक्रिएट आकर सकती हैं उन्होंने इस फोटो में रेड कलर की सेक्विन बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है साथ में ब्लड रेड कलर का ब्लेजर उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Feb 04, 2023 03:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.