Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Nysa Devgan Bold Looks:  स्टार किड न्यासा देवगन बोल्ड लुक्स में नहीं है किसी से कम, देखें शानदार तस्वीरें  

Nysa Devgan Bold Looks: अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की लाडली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री न की हो लेकिन अपने लुक्स और स्टाइल के चलते वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके स्टाइलिश फोटो और वीडियो शेयर होते रहते […]

Nysa Devgan Bold Looks
Nysa Devgan Bold Looks

Nysa Devgan Bold Looks: अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की लाडली बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में एंट्री न की हो लेकिन अपने लुक्स और स्टाइल के चलते वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके स्टाइलिश फोटो और वीडियो शेयर होते रहते हैं, जो आते ही धमाल मचा देते हैं। न्यासा की फैन फोल्लोविंग भी जबरदस्त है। अपने बोल्ड अंदाज और लुक्स से न्यासा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आइये देखते हैं न्यासा देवगन के कुछ शानदार बोल्ड लुक्स।

Nysa Devgan Looks

Nysa Devgan Looks

स्टार किड न्यासा देवगन अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुखियों में छाई रहती हैं। उनके हर लुक्स फैंस को बेहद पसंद आते हैं। इस फोटो में न्यासा ने अथिक वियर में ऐसा बोल्डनेस का तड़का मारा है की फैंस के दिल बेकाबू हो गए हैं। लहंगे के साथ नूडल स्ट्रिप ब्लाउज पहना हुआ है जिसका डीप नैक उनके लुक को बोल्ड बना रहा है। साथ में सिंपल से नेकलेस और खुले बालों में न्यासा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day Looks: इस वैलेंटाइन डे  अपने लुक को बनाना चाहते हैं खास, तो इन एक्ट्रेस से ले सकती हैं टिप्स  

Nysa Devgan Looks

Nysa Devgan Looks

न्यासा को अक्सर लहंगे में देखा जाता है। ऐसा लगता है की उन्हें लहंगा पहनना कुछ ज्यादा ही पसंद है। इस फोटो में न्यासा ने पीच कलर का सुंदर सा लहंगा पहना हुआ है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। डीप नैक ब्लाउज के साथ अंदाज को बोल्ड बनाते हुए उन्होंने मिनिमल जूलरी के साथ लुक को कंप्लीट किया है।

Nysa Devgan Bold Looks

Nysa Devgan Bold Looks

न्यासा देवगन न सिर्फ एथिक्स लुक्स में बल्कि वेस्टर्न लुक में भी वो बेहद शानदार लगती हैं। ब्लैक कलर के इस आउटफिट में न्यासा गांब की सुंदर लग रही हैं। इस शॉर्ट ड्रेस फ्रंट कट ड्रेस में न्यासा का लोग बिजली गिरा रहा है। उनके इस लुक को फैंस दिल से प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Karishma Kapoor Look: ग्रीन अनारकली सूट में Karishma Kapoor लग रही हैं बेहद गॉर्जियस, देखें तस्वीरें

Nysa Devgan Bold Looks

Nysa Devgan Bold Looks

न्यासा देवगन वैसे तो बहुत खूबसूरत लेकिन उनके लुक फैंस को और भी ज्यादा पसंद आते हैं। इस फोटो में न्यासा ने ब्लैक कलर की स्कर्ट स्लेट कट स्कर्ट पहनी हुई है। साथ में मल्टी कलर का टॉप और ऊपर से मल्टी कलर का ब्लेजर पहने न्यासा कहर बरपा रही हैं। उनके इस लुक को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 03, 2023 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.