---विज्ञापन---

Taylor Swift की ’22’ हेट पाने वाली ‘लकी’ फैन का निधन, कैंसर बना 9 साल की बच्ची का काल

दुनियाभर में फेमस पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सिंगर से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है, उनकी सबसे प्यारी फैन का निधन हो गया है।

Taylor Swift
टेलर स्विफ्ट की फैन का निधन

दुनियाभर में फेमस पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। टेलर की आवाज का हर कोई दीवाना है और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। टेलर स्विफ्ट से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है। अमेरिकन सिंगर की एक नन्ही फैन का निधन हो गया है और सिंगर ने अपनी सबसे करीबी फैन को फरवरी महीने में ही एक खास गिफ्ट दिया था। उस समय सिंगर की ये फैन दुनियाभर में पॉपुलर हो गई थी।

9 साल की फैन का निधन 

टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift)  की 9 साल की फैन का नाम स्कारलेट ओलिवर (Taylor Swift Fan dies) है और वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं। ओलिवर के पिता ने 28 अप्रैल को उनकी मौत की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है। स्कारलेट के पापा पॉल ने अपनी पत्नी नताली के अकाउंट से अपनी प्यारी-सी बेटी की मौत की पुष्टि की है। उन्होंने लिखा, ‘मजबूत, बहादुर और बहुत खूबसूरत मेरी परी, अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। लेकिन मुझे कभी मत भूलना और प्लीज मुझे किसी भी तरह ये जरूर बताना कि तुम जहां भी हो ठीक हो। गुड नाइट बेबी, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ- तुम्हारा पिता’

सिंगर ने दिया खास गिफ्ट

बता दें कि, 9 साल की स्कारलेट ओलिवर (Taylor Swift Fan dies) उस समय चर्चा में आई थीं, जब वो फरवरी महीने में टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में शरीक हुई थीं। उस दौरान सिंगर ने उन्हें अपने हाथों से ’22’ हेट गिफ्ट की थी। उस समय ये बच्ची लाइमलाइट में आ गई थी और हर तरह बस इसके ही चर्चे हो रहे थे। मगर अब बच्ची ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और वो कैंसर की जंग हार गई।

क्या है 22 hat का राज

टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) का हर फैन उनकी 22 हैट के बारे में जानता है, उनकी ये 22 हैट एक परंपरा है जिसे उन्होंने खुद साल 2023 में शुरू किया था। इस परंपरा के दौरान वो अपने लाखों-करोड़ों फैंस में से किसी एक खास फैन को चुनती है और उसे अपने हाथों से ही ये टोपी पहनाती हैं। ऐसे में फरवरी महीने में टेलर ने अपनी नन्ही फैन स्कारलेट (Taylor Swift Fan dies) को अपनी 22 हैट गिफ्ट की थी।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे माला सिन्हा के पति, जिनसे एक्ट्रेस ने रचाई थी तीन बार शादी, बेहद दिलचस्प है दोनों की प्रेम कहानी

 

First published on: Apr 30, 2024 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.