Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Karishma Kapoor Look: ग्रीन अनारकली सूट में Karishma Kapoor लग रही हैं बेहद गॉर्जियस, देखें तस्वीरें

Karishma Kapoor Look: 48 साल की करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपनी अदाओं और फिटनेस से आज की एक्ट्रेस को मात दे देती हैं। अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अक्सर करिश्मा को अनारकली सूट में स्पॉट किया जा चुका हैं। दरअसल वो हमेशा कम्फर्टेबल  और स्टाइलिश […]

Karishma Kapoor Look
Karishma Kapoor Look

Karishma Kapoor Look: 48 साल की करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपनी अदाओं और फिटनेस से आज की एक्ट्रेस को मात दे देती हैं। अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। अक्सर करिश्मा को अनारकली सूट में स्पॉट किया जा चुका हैं। दरअसल वो हमेशा कम्फर्टेबल  और स्टाइलिश ड्रेस से अपने फैंस का ध्यान अपनी और आकर्षित करने में कामयाब होती हैं। हाल ही में करिश्मा डिजाइनर पुनीत बालन के स्टोर लॉन्च पर गई थीं। जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना हुआ हैं। इस लुक में वो इतनी प्यारी लग रही हैं कि फैंस अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। आइये एक नजर डालते हैं उनकी इन फोटो पर।

Karishma Kapoor

Karishma Kapoor

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों में राज करती हैं। बेशक उन्होंने फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा बरकरार हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की हैं जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना हुआ हैं। उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Actress Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर के बिंदास लुक पर फैंस हुए बोल्ड, देखें शानदार तस्वीरें

Karishma Kapoor

Karishma Kapoor

करिश्मा ने वीनैक ग्रीन अनारकली सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा और कोल्हापुरी स्टाइल की फुटवियर पहनी हुई हैं। जो उनके सिंपल लुक को परफेक्ट बना रही हैं। उनका शानदार लुक उनके फैंस की नींद चुरा रहा हैं। फैंस उनके इस लुक पर जी भरकर प्यार लुटा रहे हैं और खूब कमैंट्स भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Valentine’s Day Special Looks: वैलेंटाइन डे पर स्पेशल लुक के लिए कियारा आडवाणी से ली सकती हैं टिप्स  

Karishma Kapoor

Karishma Kapoor

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर का हर लुक बेहद कमाल का होता हैं। उन्हें अक्सर कई मौकों पर अनारकली सूट पहने हुए स्पॉट किया जा चुका हैं। इस बार भी करिश्मा ने अपने ग्रीन लुक से हर तरफ हरियाली भरा माहौल बना दिया हैं। न्यूड मेकअप और मिनिमल जूलरी के साथ लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने अपने फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 02, 2023 01:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.