---विज्ञापन---

Panchayat Season 3 के नए पोस्टर को देख भड़के लोग, रिलीज डेट पर बड़ा हिंट दे बुरे फंसे मेकर्स

Panchayat season 3: 'पंचायत सीजन 3' की रिलीज डेट को लेकर प्राइम वीडियो के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर नया अपडेट दिया है, लेकिन दर्शक मेकर्स पर लंबा इंतजार कराने की वजह से भड़क उठे हैं। 'पंचायत सीजन 3' की रिलीज डेट को लेकर प्राइम वीडियो पर एक पोस्टर शेयर किया गया है,जिसमें बताया है कि सीजन इस साल आएगा।

Panchayat Season 3
Panchayat Season 3

Panchayat season 3: अमेज़न प्राइम वीडियो की कई वेब सीरीज के तीसरे सीजन आने वाले हैं और फैंस उनका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। मिर्जापुर सीजन 3 और फैमिली मैन सीजन 3 जैसी मार-धाड़ वाली सीरीज के अलावा एक कॉमेडी सीरीज का फैंस को लंबे अरसे से इंतजार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कॉमेडी वेब सीरीज ‘पंचायत सीजन 3’ (Panchayat season 3) की बात कर रहे हैं, जिसका ऐलान 19 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर हो चुका है। मगर अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है और अब प्राइम वीडियो पर मेकर्स दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाते हुए नए-नए हिंट दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर मेकर्स द्वारा पंचायत की रिलीज डेट को लेकर मिल रहे हिंट से फैंस परेशान हो गए हैं और मेकर्स को बुरी तरह से लताड़ रहे हैं।

फुलेरा का साल है 2024!

अमेज़न प्राइम वीडियो के ऑफिशियल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है ‘2024 फुलेरा के लिए साल है! हम पहले ही देख चुके हैं कि लौकी साफ हो रही है।’ इसके साथ ही उन्होंने दो पोस्टर भी शेयर किए है, जिसमें पहले पोस्टर में 2024 ‘पंचायत सीजन 3’ लिखा दिख रहा है और दूसरे पोस्टर में सीरीज के कैरेक्टर है और उस पर लिखा है कि क्या आपने panchayat3date.com पर जाकर लौकी हटाकर देखी। प्राइम वीडियो द्वारा शेयर किए इस हिंट से एक बात तो साफ हो गई है कि ‘पंचायत’ का सीजन 3 इस साल ही रिलीज होगा।

मेकर्स पर भड़के लोग 

‘पंचायत सीजन 3’ (Panchayat season 3) की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स जिस तरह से दर्शकों के बीच दिलचस्पी बढ़ाने के लिए प्राइम वीडियो पर मजेदार वीडियो और पोस्टर शेयर कर रहे हैं। उससे दिलचस्पी की बजाय लोगों का गुस्सा दोगुना बढ़ गया है। सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिए अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अब भी इन्होंने डेट नहीं बताई गई है भाई… डिलीट कर दो अमेज़न ऐप को जब रेटिंग गिरेगी ना तब इन्हें समझ में आएगी।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘अमेज़न प्राइम बनकारस की तरह बर्ताव कर रहा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं देखना इतना नाटक कर रहे हो कल से।’

इस हो सकती है रिलीज!

भले ही मेकर्स ने अभी तक ‘पंचायत सीजन 3’ (Panchayat season 3) की रिलीज डेट को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। मगर ऐसी खबरें है कि सीरीज मई 2024 में अमेज़न प्राइम वीडियो पर दस्तक दे देगी। इतना ही नहीं कहा तो जा रहा है कि 13 मई या फिर 28 मई को वेब सीरीज के मच-अवेटेड सीजन 3 स्ट्रीम होगा। अब देखना होगा कि प्राइम वीडियो पर ‘पंचायत सीजन 3’ की रिलीज डेट का ऐलान कब होता है।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी! 43 साल की उम्र में पापा बने मशहूर एक्टर, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

 

First published on: Apr 30, 2024 07:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.